बूंदी: शादी की फोटोग्राफी करने जा रहे बाइक सवार दो युवकों की सड़क हादसे में मौत, लोडिंग वाहन ने मारी टक्कर

 
Bundi: Two bike riders going to do wedding photography died in a road accident, the loading vehicle collided

बूंदी। जिले के कापरेन थाना (kapren police station) इलाके में कोटा-दौसा मेगा हाइवे पर कोडक्या मोड के समीप (Near Kodakya Mode on Kota-Dausa Mega Highway) हुए सडक़ हादसे में लाखेरी निवासी बाइक सवार एक युवक की मौके पर दर्दनाक मौत (In the accident, a youth riding a bike, resident of Lakheri, died on the spot.) हो गई। जबकि बाइक सवार दूसरे युवक को गंभीर घायल अवस्था में कापरेन अस्पताल से कोटा रैफर किया गया। जहां उसकी भी मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार लाखेरी निवासी 17 वर्षीय जितेश बैरवा (17) पुत्र रामस्वरूप निवासी लाखेरी और आशीष वर्मा (21) पुत्र हेमराज निवासी सुभाष नगर लाखेरी बाइक से कोटा की ओर आ रहे थे। इस दौरान कापरेन से लाखेरी की ओर जा रहे लोडिंग वाहन ने कोडक्या मोड़ के समीप बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में आशीष वर्मा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि जितेश गंभीर घायल हो गया। बताया जा रहा कि दोनो किसी समारोह में फोटोग्राफी करने जा रहे थे उनके पास कैमरा भी मिला है।

हादसे के बाद वहां से गुजर रही विधायक चन्द्रकान्ता मेघवाल ने घटनास्थल पर रुककर हादसे की जानकारी ली और पुलिस व अस्पताल प्रशासन को हादसे की जानकारी दी। वहीं इस दौरान हाइवे से गुजर रहे जोधराज सिंह ने मौके पर मौजूद ग्रामीणों के सहयोग से गम्भीर घायल जितेश को अपनी कार से कापरेन अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे कोटा रैफर कर दिया। कोटा पहुंचते ही उसकी भी मौत हो गई। 

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अस्पताल पहुंचाया। प्रथम दृष्ट्या जानकारी में आया कि हादसे का शिकार हुए युवक आशीष व जितेश दोनों फोटोग्राफर का कार्य करते हैं। जो बाइक से कोटा की तरफ एक शादी समारोह में जा रहे थे। उनके पास से कैमरा भी मिला है।