ये शासन व प्रशासन का फैल्योर है- गुंजल,पूर्व विधायक गुंजल व बूंदी भाजपा नेता बुजुर्ग से मिलने कोटा अस्पताल पहुंचे

 
This is the failure of governance and administration - Gunjal, former MLA Gunjal and Bundi BJP leader reached Kota Hospital to meet the elderly

बूंदी। जिले के नैनवा थाना क्षेत्र के कीरो का झोपड़ा गांव मे लूट (Keiro's hut was looted in the village of Nainwa police station area) की शिकार हुई घायल बुजुर्ग महिला का कोटा के एमबीएस हॉस्पिटल में इलाज जारी है। घायल बुजुर्ग से मिलने बीजेपी नेता व पूर्व विधायक प्रह्लाद गुंजल (BJP leader and former MLA Prahlad Gunjal to meet injured elderly) व बूंदी भाजपा नेता रूपेश शर्मा अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायल महिला के परिजनों से मिलकर कुशलक्षेम पूछी।

पूर्व विधायक गुंजल ने कहा कि पुलिस को मामले का जल्द से जल्द खुलासा करना चाहिए। गुंजल ने कहा कि यह कोई साधारण घटना नहीं है। 1 महीने पहले भी बदमाश आधा किमी दूर किसी के कान की मुरकियां छीन कर ले गए थे। शिकायत देने के बाद भी पुलिस रिपोर्ट तक नहीं लिखती। एक महीने बाद पैर काटने की घटना हो जाती है। ये शासन व प्रशासन का फैल्योर है। आने वाले तीन-चार दिन में इस मामले का खुलासा होना चाहिए। यह पता लगना चाहिए कि वो कौन लोग थे जिन्होंने ने एक छोटे से चांदी के कड़े के लिए बुजुर्ग महिला से अमानवीय हरकत की, पैर काटा।

यदि मामले का खुलासा नही हुआ तो परिवार के लोगो के साथ बात करके सर्व समाज को साथ लेकर लड़ाई लड़ेंगे। बीजेपी नेता रूपेश शर्मा ने कहा ये मानवता को शर्मशार करने वाली घटना है। पुलिस को तुरंत आरोपियों की गिरफ्तारी करके मामले का खुलासा करना चाहिए। नहीं तो क्षेत्र के लोगों को साथ में लेकर जन आंदोलन करेंगे।