बूंदी: कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में 3 युवकों की मौत, मृतकों में एक की 15 मई होनी थी शादी

 
Bundi: The car hit the bike strongly, 3 youths died in the accident, one of the dead was to be married on May 15

बूंदी। जिले के हिंडोली थाना इलाके (Hindoli police station area) में रविवार को कार और बाईक के बीच भीषण हादसा (Horrific accident between car and bike) हुआ है। दुर्घटना में कार ने सामने से आ रही बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत (Tragic death of three bike riders) हो गई। इनमें एक मृतक का आगामी 15 मई को विवाह होना था (A deceased was to be married on 15th May.) । हादसे के बाद मौके पर लोगो की भारी भीड़ जमा हो गई। शादी की तैयारी को लेकर युवक शॉपिंग करने के लिए जा रहे थे। घटना से शादी की खुशियां मातम में बदल गईं, युवकों की मौत सूचना से परिजनों एंव ग्रामीणो में कोहराम मच गया। 

एसआई जगदीश बाबू ने बताया कि घटना दोपहर 2ः30 से 3 बजे के आसपास की है, जिसमें जयपुर की ओर से कोटा की तरफ जा रही एक कार और सामने से आरही बाइक के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई। यह दुर्घटना नेशनल हाईवे 52 पर हिंडोली के नजदीक कांची घाटी के पास हुई है। इस हादसे में बाइक सवार प्रेमचंद, प्रदीप और नितेश गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें हिंडोली अस्पताल ले जाया गया। यहां से प्राथमिक उपचार के बाद बूंदी और फिर कोटा रेफर कर दिया। लेकिन चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। तीनों बाइक सवार हिंडोली के दाडूंडा निवासी थे, वे हिंडोली से अपने गांव जा रहे थे। पुलिस इनके शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनो के सुपुर्द कर दिया। 

मृतकों में शामिल प्रेमचंद का विवाह आगामी 15 मई को होना था और इसकी तैयारीयां जौर-शौर से चल रही थी इसे लेकर ही यह लोग हिंडोली गए थे। यहां से वापसी के दौरान ही दुर्घटना में उनकी मौत हो गई। हादसे के बाद ही उनके परिवार में मातम छा गया है।
एसआई जगदीश बाबू ने बताया कि दुर्घटना के बाद उन्होंने कार को कब्जे में ले लिया है। पोस्ट मार्टम के बाद शव परिजनो के सुपुर्द कर दिया है। दुर्घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा, मृतकों के परिजन की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।