रिश्तें हुए कलंकित : कलयुगी पिता दो साल से अपनी ही नाबालिग बेटी से कर रहा था दुष्कर्म, मामला दर्ज

 
Relationship tarnished: Kaliyugi father was raping his own minor daughter for two years, case registered

बूंदी। जिले के केशवरायपाटन उपखण्ड कापरेन थाना इलाके में रिश्तों को शर्मसार करने का मामला (Case of shaming relationships in Kapren police station area) सामने आया है। यहां एक कलयुगी पिता अपनी ही नाबालिग बेटी को पिछले दो साल से हवस का शिकार बना रहा था (Kaliyugi father was making his own minor daughter a victim of lust for the last two years)। आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग ने अपने साथ हो रहे दुराचार की जानकारी आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को दी। मामला पुलिस के पास पहुंचते ही पोस्को एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है।

जानकारी मुताबिक, एक नाबालिग पीडिता थाने पहुंची और अपने ही पिता पर करीब दो वर्षों से योन शोषण करने का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने नाबालिग पीड़िता की रिपोर्ट पर पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है। आरोपी पिता की तलाश जारी है। 

के. पाटन वृत्त के पुलिस उपाधीक्षक शंकरलाल मीणा ने बताया की एक नाबालिग युवती के साथ उसका ही कलयुगी पिता पिछले दो सालों से शोषण कर रहा था। पीड़िता की मां जब वो एक वर्ष की थी तब ही नाते चली गई थी। तब से नाबालिग और उसका पिता ही घर में रहते थे। 13 वर्षीय पीड़िता आठवीं कक्षा की छात्रा है। पीडिता ने बुधवार को गांव की अपनी ही रिश्तेदार आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को अपने साथ हो रहे शोषण के बारे में अवगत कराया। उसके बाद आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ने पुलिस उपाधीक्षक को पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी। इसके बाद कापरेन थाना  पुलिस ने पॉस्को एक्ट में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया है।