जिलेभर की ग्राम पंचायतों पर राजीव गांधी ग्रामीण ओलपिंक-2022 का हुआ शुभारंभ

-रामगंज बालाजी पंचायत में जिला कलक्टर ने की खिलाडियों की हौसला अफजाई 
 
Rajiv Gandhi Rural Olympics-2022 launched at Gram Panchayats across the district

बूंदी। राज्य में खेलों का माहौल बनाने व खेल प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने के लिए सोमवार को जिलेभर की ग्राम पंचायत मुख्यालयों पर राजीव गांधी ग्रामीण ओलपिंक-2022 का शुभांरभ (Launch of Rajiv Gandhi Rural Olympics-2022) हुआ। ग्राम पंचायतों के खेल मैदानों पर ओलपिंक प्रतिस्पर्धाओं में ग्रामीणों का जोश देखते ही बन रहा था। पहले दिन कब्बड्डी और खो-खो की टीमों की प्रतियोगिताएं हुई। प्रतियोगिताएं 4 सितंबर तक चलेंगी।

रामगंज बालाजी पंचायत पर आयोजित राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतियोगिताओं में क्षेत्र के युवाओं ने बढ़ चढ़कर उत्साह से भाग लिया। जिला कलक्टर डॉ. रविन्द्र गोस्वामी ने रामगंज बालाजी में विधिवत रूप से राजीव गांधी ग्रामीण ओलपिंक खेल प्रतियोगिओं का शुभारंभ किया। इस दौरान जिला कलक्टर ने सभी खिलाडियों  से बातचीत कर उनकी हौंसला अफजाई भी की। कार्यक्रम में अरबन कॉपरेटिव बैंक चेयरमेन सत्येश शर्मा ने प्रतियोगिता का ध्वजारोहण चढाया।

इस अवसर पर जिला खेल अधिकारी वाईबी सिंह, मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी तेज कवर, बीडीओ जगजीवन, सरपंच रामलाल सैनी सहित जनप्रतिनिधि एवं नागरिक गण उपस्थित रहे। स्कूल प्रधानाचार्य मीनाक्षी कुमारी ने स्वागत उद्बोधन प्रस्तुत किया। प्रतियोगिता से पहले अतिथियों ने खेल मैदान में शारीरिक शिक्षकों  चेतराम सैनी, अंकुर के माध्यम से खिलाड़ियों के दलों का परिचय लिया। उद्घाटन समारोह के पश्चात महिला वर्ग में रामगंज टीम एवं उमरच टीम के बीच खो-खो का मुकाबला हुआ।