बूंदी : JVVNL के कनिष्ठ अभियंता, लाइनमैन को पांच हजार रूपये कि रिश्वत लेते ACB ने किया गिरफ्तार

 
Bundi: Junior Engineer of JVVNL, Lineman arrested by ACB taking bribe of five thousand rupees

बूंदी। भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की टीम ने जयपुर विद्युत वितरण निगम लिमिटेड (JVVNL) डाबी जिला बूंदी के कनिष्ठ अभियंता रामअवतार मीणा व लाइनमैन ज्ञानस्वरूप मेघवाल को पांच हजार रूपये की रिश्वत लेते (Dabi district Bundi junior engineer Ramavatar Meena and lineman Gyanswaroop Meghwal taking a bribe of five thousand rupees) जय अंबे रानी होटल के सामने पटियाल कोटा राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर ट्रेप कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार किया (Arrested while taking trap action) है। घूसखोर ने परिवादी धनराज गुर्जर से उसके आवासीय मकान के विद्युत कनेक्शन देने की एवज में लाइनमैन ज्ञानस्वरूप द्वारा मांग की गई थी। एसीबी के पुलिस उप अधीक्षक ज्ञान चंद मीणा के नेतृत्व में एसीबी के पुलिस निरीक्षक ताराचंद ने ट्रेप की कार्यवाही को अंजाम दिया। 

 एसीबी के पुलिस उप अधीक्षक ज्ञान चंद मीणा ने बताया कि परिवादी धनराज गुर्जर ने उसके गांव कंवरपुरा में स्थित आवासीय मकान के विद्युत कनेक्शन की एवज में लाइनमैन ज्ञानस्वरूप द्वारा रिश्वत की मांग की गई। परिवादी कि शिकायत का सत्यापन करवाया गया तो आरोपी ज्ञानस्वरूप मेघवाल कनेक्शन की एवज में 15 ले चुका तथा आरोपी रामअवतार कनिष्ठ अभियंता के लिए 15 हजार रूपये रिश्वत की मांग की। 

इसके बाद आज 5 मई गुरुवार को परिवादी धनराज गुर्जर से आरोपी ज्ञानस्वरूप पांच हजार रूपये की रिश्वत लेते पकड़ा जाकर रिश्वत की राशि बरामद की गई एवं आरोपी द्वारा कनिष्ठ अभियंता के नाम पर रिश्वत लेना बताने पर आरोपी की ज्ञानस्वरूप कि आरोपी राम अवतार कनिष्ठ अभियंता से वार्ता कार्रवाई जिसमें आरोपी कनिष्ठ अभियंता द्वारा रिश्वत लेने की सहमति दिए जाने पर दोनों आरोपियों को डिटेन कर लिया मामले में कार्यवाही जारी है।