बूंदी : नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में 5 माह से फरार हिस्ट्रीशीटर राजेन्द्र सिंह हाडा गिरफ्तार

 
Bundi: History-sheeter Rajendra Singh Hada, absconding for 5 months, arrested for raping a minor

बूंदी। नाबालिग बालिका से दुष्कर्म (Rape of minor girl) के महिला थाने में दर्ज मामले में 5 माह से फरार (Absconding for 5 months in the case registered in the women's police station) कोतवाली के हिस्ट्रीशीटर को गिरफ्तार (Kotwali's history sheeter arrested) करने में पुलिस ने सफलता अर्जित कि है। पुलिस ने आरोपी राजेन्द्र सिंह हाडा (Police arrested accused Rajendra Singh Hada) पुत्र नन्दसिंह हाडा निवासी लुहार गली बून्दी हाल गणेश बाग के पीछे बून्दी को गिरफ्तार किया (Arrested him) है।

जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव ने बताया कि फरार चल रहे आरोपी हिस्ट्रीशीटर राजेन्द्र सिंह हाडा की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बून्दी रविन्द्र सिंह महिला अपराध अनुसंधान सैल बून्दी के सुपरविजन में महिला थाना प्रभारी बुद्वराम के नेतृत्व में टीम ने कडी मेहनत कर आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की हैं।  

पुलिस ने बताया कि महिला थाने पर 26 नवंबर 2021 को पीडिता ने अपने परिजनों के साथ रिपोर्ट पेश कर बताया कि 23 नवंबर 2021 को सुबह 7 बजे घर से स्कुल जा रही थी, बिबनवा रोड रास्ते पर काकोसा राजेन्द्र हाडा मिले, उसने कहा कि मैं तुझे स्कुल छोड़ देता हूं, वह नाबालिग को बिठाकर माटूंदा रोड की तरफ मकान के अन्दर ले गया, वहां उसने उसके साथ अश्लील हरकत की, जिससे पीडिता रोने लगी तो उसे वापस गाडी में बैठाकर कहा कि किसी से मत कहना नही तो तुझे और तेरे मम्मी पापा को भी जान से मार दुगां, वह उसे स्कुल से कुछ दूर पहले छोड़ कर चला गया। इस पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू  किया गया।

अनुसंधान में आरोपी राजेन्द्र सिंह हाडा पर अपराध प्रमाणित होने से आरोपी की तलाश की गई आरोपी काफी शातिर बदमाश व थाना कोतवाली बून्दी का हिस्ट्रीशीटर होने से बाद घटना फरार चल रहा था। महिला थाना पुलिस की टीम ने मुलजिम राजेन्द्र सिंह हाडा की पतारसी के लिए इसके मिलने वाले सम्भावित स्थान बून्दी, कोटा, बिजोलियां, उदयपुर, जयपुर आदि जाकर तलाश की गई, बाद विश्लेषण मुलजिम का पता लगाया जाकर रविवार को प्रकरण में आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।