कलेक्टर को ज्ञापन देकर स्वीकृत सड़क का निर्माण कार्य चालू करवाने की मांग

-ग्राम देवरिया से पीली की खान तक सड़क के लिए प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति जारी 
 
Demand to start the construction work of approved road by giving memorandum to the collector

बूंदी। तालेड़ा उपखंड की ग्राम पंचायत लक्ष्मीपुरा के ग्राम देवरिया और पीली की खान निवासी ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन देकर स्वीकृत सड़क का तुरंत निर्माण कार्य चालू करवाने की मांग की है।

 ग्राम देवरिया और पीली की खान के ग्रामीण गुरुवार को भाजपा किसान मोर्चा तालेड़ा मंडल अध्यक्ष देव लाल फागण के नेतृत्व में जिला कलेक्टर से मिले। यहां जिला कलेक्टर को सौंपे ज्ञापन में बताया कि ग्राम देवरिया से पीली की खान तक सड़क निर्माण के लिए प्रशासनिक एवं वित्तीय स्वीकृति करीब 2 माह पूर्व हो चुकी है, किंतु अज्ञात कारणों से अब तक भी स्वीकृत सड़क का निर्माण कार्य प्रारंभ नहीं हुआ है, जिससे ग्रामीणों में भारी असंतोष व्याप्त है।

ग्रामीण गौरी शंकर ने बताया कि देवरिया से पीली खान मार्ग के बीच अनेक गड्ढे पड़े हुए है, मार्ग उबड़-खाबड़ और गहरे गड्डे होने से आए दिन राहगीर चोटिल हो रहे हैं। सड़क जर्जर होने से विद्यालय तक आन-जाने वाले स्कूली बच्चों एवं गर्भवती महिलाओं को  चिकित्सालय लाने, जरूरी काम से आने जाने में भी काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ग्रामीणों ने कहा कि उक्त मार्ग पर आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती है तथा लोगों को आवागमन में दुर्घटना का खतरा बना रहता है।

इसलिए उक्त सड़क का निर्माण तत्काल किया जाना आवश्यक है। इस दौरान भाजपा युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष अर्पित भाट, कल्याण सिंह, तोलाराम, पुखराज, शंकर, अजय, भगवान सिंह, पप्पू लाल, रामहेत, राकेश, मुकेश कुमार, रमेश, मनराज, कमलेश, राजेंद्र, नंदलाल सहित कई ग्रामीण मौजूद थे।