बूंदी : दो दरिंदो को फांसी की सजा दिलाने पर कॉन्ग्रेस जनों ने किया एसपी जय यादव का अभिनन्दन

 
Bundi: Congress people congratulated SP Yadav for getting the death sentence of two poor people.

बूंदी। हिंडोली उपखंड के काला कुआं गांव के जंगल में नाबालिक के साथ दुष्कर्म के बाद हुई निर्ममहत्या के आरोपियों को पुलिस के त्वरित अनुसंधान की कार्यवाही के बाद न्यायालय द्वारा दो आरोपियों को फांसी की सजा दिए जाने का स्वागत करते हुए कॉन्ग्रेस पार्टी के अल्पसंख्यक पार्षदों ने जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव को गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया।

 प्रतिनिधिमंडल ने जिला पुलिस अधीक्षक एवं उनकी टीम की कार्यशैली की सराहना करते हुए कहा कि दुराचार जैसे संगीन मामले में बूंदी पुलिस ने जिस सक्रियता से आरोपियों का पता लगाकर उन्हें सजा दिलाकर एक मिसाल कायम की है वह सराहनीय है। पुलिस के द्वारा मामले को केस ऑफिसर स्कीम में शामिल कर मृतक के साथ अमानवीय कृत्य करने वालों को सजा दिलाने में सराहनीय भूमिका निभाई है। पुलिस की इस कार्यवाही से महिला उत्पीड़न जैसे अपराधों में कमी आएगी, निश्चित ही न्यायालय के निर्णय का असर अपराधियों मैं देखने को मिलेगा। पार्षदों ने उक्त केस के लिए राज्य सरकार द्वारा नियुक्त किए विशेष पीपी द्वारा दिए गए तर्काे की प्रशंषा की एवं न्यायालय के निर्णय का स्वागत किया है। इस दौरान नगर परिषद के उपसभापति लटूर भाई, पार्षद मोइनुद्दीन फॉरवर्ड, इरफान इलू, साबिर अली, मोहम्मद रईस आदि मौजूद थे। 

Bundi: Congress people congratulated SP Yadav for getting the death sentence of two poor people.

वहीं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य व पूर्व जिला प्रमुख राकेश बोयत ने जिला पुलिस अधीक्षक जय यादव से मुलाकातकर नाबालिग बालिका के साथ हुए गैंगरेप के हत्यारों दरिंदगी को फांसी की सजा तक पहुंचाने में पुलिस अधीक्षक व उनकी टीम की सराहनीय भूमिका रही है। इसी परिपेक्ष में बोयत के नेतृत्व में केशोरायपाटन विधानसभा क्षेत्र बूंदी शहर के कांग्रेस जनों ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर एसपी का गुलदस्ता देकर अभिनंदन किया। इस दोरान प्रदेश कांग्रेस कमेटी निशक्तजन प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव गयासुद्दीन भट्टी, एससी कांग्रेस जिलाध्यक्ष हजारी लाल बेरवा, एससी कांग्रेस बूंदी ब्लॉक अध्यक्ष महादेव मेघवाल, सामाजिक न्याय अधिकारिता प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष गुलशन नायक, युवा नेता मुकेश मीणा, कांग्रेस आईटी सेल के पवन सोनी मौजूद रहे।