वार्ड 54 उपचुनाव में प्रचार अभियान पूरे यौवन पर, मोइनुल हसन के समर्थन में जनसभा का आयोजन

 25 नवंबर को होने वाले मतदान में अधिक से अधिक मतदान कर विजय बनाने की अपील 
 
Campaign in Ward 54 by-election on full youth, public meeting organized in support of Moinul Hasan
बूंदी। नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड 54 उपचुनाव में प्रचार अभियान पूरे यौवन पर (Campaign in Ward 54 by-election on full youth) है। आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है, यहां शाम 5 बजे प्रचार थम जाएगा (It is the last day of campaigning, campaigning will end here at 5 pm.)। इसके बाद प्रत्याशी घर घर जाकर मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील करेंगे। इससे पहले मंगलवार शाम को निर्दलीय प्रत्याशी मोइनुल हसन के समर्थन में एक जनसभा का आयोजन (Organized a public meeting in support of independent candidate Moinul Hasan) किया गया, जिसमें मौजूद नेताओं ने मोइनुल हसन को 25 नवंबर को होने वाले मतदान में अधिक से अधिक मतदान कर विजय बनाने की अपील की। यहां 25 नवंबर को मतदान, 27 नवंबर को मतगणना होगी।

वार्ड 54 से निर्दलीय प्रत्याशी मोइनुल हसन के समर्थन में मंगलवार शाम को जनसभा का आयोजन किया गया। सभा को नगर परिषद के पूर्व पार्षद, पूर्व ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष संजय तंबोली ने संबोधित किया। तंबोली ने कहा कि आपके इस मुस्लिम बाहुल्य क्षेत्र में सभी आप आपस में रिश्तेदार और मिलने जुलने वाले हैं और आपस में मिलकर भाई चारे के साथ मतदान करें। तंबोली ने कहा कि आपके क्षेत्र के पार्षद मोहम्मद रऊफ अंसारी के राजकीय सेवा में चले जाने के कारण यह उपचुनाव हो रहा है, उन्होंने कहा कि मोहम्मद रऊफ ने पार्षद पद पर रहते हुए आपके क्षेत्र के विकास और हर समस्या को प्रभावी ढंग से नगर परिषद में उठाया है। जिसका डंका आज भी नगर परिषद में बजता है। उन्होंने कहा कि आपके वार्ड के विकास के लिए शिक्षित और संघर्षशील प्रत्याशी को चुने। मुझे विश्वास है कि मोइनुल हसन इस पर खरा उतरेगा। उन्होंने मोइनुल हसन के पक्ष में बेट बल्ले के निशान वाला बटन दबाकर विजय बनाने की अपील की। इस अवसर पर कांग्रेस के पार्षद प्रेम प्रकाश एवरग्रीन, अंकित बुलिवाल, साबिर खान, इरफान इलू ने भी संबोधित किया।

इससे पहले यहां आतिशबाजी के साथ नेताओं का वार्ड में प्रवेश करवाया गया। इसके बाद साफा बंधन, माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में वार्ड वासी मौजूद थे। इस अवसर पर वार्ड 54 से निदर्लिय प्रत्याशी ने सभा को संबोधित करते हुए लोगों से समर्थन मांगा और कहा कि वह उनके वार्ड की समस्याओं का समाधान कराने में पीछे नहीं हटेंगे।

शहर के वार्ड 54 उपचुनाव में पार्षद पद के लिए 3 प्रत्याशी मैदान में हैं यहां तीनों प्रत्याशी निर्दलीय होने से मुकाबला त्रिकोणीय देखा जा रहा है, यहां मोइनुल हसन के चुनाव चिन्ह बेट बल्ला, समीर अंसारी को अलमारी और मोहम्मद सदीक को चुनाव चिन्ह ऑटो मिला है। तीनों अपने पक्ष में मतदान की अपील कर रहे हैं। वही तीनों उम्मीदवार अपनी अपनी जीत को लेकर आश्वस्त हैं।