बूंदी : फोटोग्राफर बाईक सवार दो भाईयों को ट्रक ने कुचला, एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

 
Bundi: Two brothers riding a photographer bike were crushed by the truck, one killed, the other seriously injured

बूंदी। जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र के बल्लोप के निकट सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत (Traumatic death of a young man in a road accident near Ballop) हो गई। जबकि दूसरा गंभीर घायल हुआ है। कोटा से तालेड़ा आ रहे बाइक सवार दो युवकों को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। हादसा इतना जबरदस्त था कि ट्रक के आगे के टायरों के बीच मे बाइक घुस गई। घटना के बाद करीब आधे घंटे तक घायल रोड पर तड़पते रहे और लोग घायलो को देखकर निकलते रहे। लेकिन किसी ने उन्हे अस्पताल नहीं पहुंचाया।

हादसा निर्माणाधीन कोटा-बूंदी फोरलेन सड़क के एकतरफा यातायात में बल्लोप फ्लाईओवर के पास हुआ। इस हादसे में मनीष सुमन (23) निवासी गंदीफली कैथून ने मौके पर दम तोड़ दिया। जबकि विजय सुमन (24) को गंभीर हालत में कोटा के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है।

बाइक सवार दोनों युवक गंदीफली के रहने वाले है और फोटोग्राफी का काम करते है। बताया जा रहा है कि आज भी फोटोग्राफी के लिए गांव से निकले थे। मृतक के परिजनों को जैसे ही हादसे की सूचना लगी, घर मे कोहराम मच गया। पुलिस ने मृतक के परिजनो की रिपोर्ट पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की है। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

तालेड़ा सीआई ने बताया कि एक्सीडेंट में मनीष सुमन की मौत हुई है। जबकि गम्भीर घायल विजय को कोटा रैफर किया गया है। लगातार हो रहे हादसों को रोकने के लिए कई जगहों को चिन्हित कर सड़क हादसे रोकने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है।