Bundi : हाड़ोती क्षेत्र की सबसे हाईटेक होटल 'क्लासिक सफायर' की विधिवत रूप से हुई ओपनिंग

 
Bundi: Hadoti region's most hi-tech hotel 'Classic Sapphire' duly opened

बूंदी। शहर के रेलवे स्टेशन के निकट सिलोर चौराहे के पास कोटा जयपुर नेशनल हाईवे 52 पर होटल ‘क्लासिक सफायर‘ (Hotel 'Classic Sapphire') की विधिवत रूप से ओपनिंग (opening) हो गई है। होटल ‘क्लासिक सफायर‘ की ओपनिंग (Hotel 'Classic Sapphire' opening) से बूंदी जिले में रोजगार एवं पर्यटन की दृष्टि से महत्वपूर्ण माना जा रहा है। होटल ‘क्लासिक सफायर‘ हाडोती क्षेत्र की सबसे हाईटेक होटल मानी जा रही है, उक्त होटल में 66 एसी रूम, स्विमिंग पूल, जिम, स्पा, वेडिंग लोन, कॉन्फ्रेंस हॉल सहित कई सुविधाएं उपलब्ध है। होटल क्लासिक सफायर आरटीडीसी से स्वीकृत है।

होटल ‘क्लासिक सफायर‘ के डायरेक्टर प्रदीप चांदवानी और सत्येश शर्मा ने बताया कि होटल ‘क्लासिक सफायर‘ आरटीडीसी यूनिट से अधिस्वीकृत है और निश्चित ही बूंदी को टूरिस्ट हब बनाने की दिशा में एक मील का पत्थर साबित होगा। साथ ही इस होटल के शुरू होने से प्रत्यक्ष और अप्रत्यक्ष रूप से रोजगार के अनेक अवसर मिलेंगे। जहां देश और विदेश के अनेक पर्यटक आने वाले समय में टाइगर सफारी और अन्य हेरिटेज इमारतें, वाटर फाल्स सहित प्रसिद्ध बावड़ी और चित्रशाला को देखने के लिए आएंगे और निश्चित रूप से उन्हें इन सब चीजों का लाभ मिलेगा।

होटल ‘क्लासिक सफायर‘ के डायरेक्टर चांदवानी और शर्मा ने बताया कि रविवार को ओपनिंग से पूर्व सतगुरु माता सुदीक्षा महाराज की असीम अनुकंपा से नवनिर्मित प्रतिष्ठान होटल ‘क्लासिक सफायर‘ पर दिव्य सत्संग का आयोजन किया, जिसमें संत निरंकारी मिशन के रोशन मीनार संत वासुदेव सिंह ने सूफी प्रवचन दीये।

 कार्यक्रम में जिला कलेक्टर डॉ रविंद्र गोस्वामी, पूर्व मंत्री हरिमोहन शर्मा, नगर परिषद सभापति मधू नुवाल, हरिकिशन चांदवानी, मांडलगढ़ पूर्व विधायक विवेक धाकड़, पूर्व जिला प्रमुख राकेश बोयत, भरत शर्मा, पार्षद टीकम जैन, चर्मेश शर्मा सहित हाडोती भर के प्रमुख लोग उपस्थित थे।