बूंदी : सीतापुरा ग्राम सेवा सहकारी समिति चुनाव में खून खराबे की आशंका, पुलिस को सौंपी रिपोर्ट

 
Bundi: Fear of bloodshed in Sitapura Village Cooperative Society elections, report submitted to police

बूंदी। जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र कि सीतापुरा ग्राम सेवा सहकारी समिति चुनाव को लेकर दो पक्षों में विवाद (Dispute between two parties regarding Sitapura village cooperative society election) की स्थिति बनी हुई है, इसे लेकर निर्वाचित सदस्य व अध्यक्ष पद प्रत्याशी कृष्ण कुमार धाकड़ ने तालेड़ा थाना पुलिस को रिपोर्ट देकर सुरक्षा एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक सीतापुरा सहकारी समिति के अध्यक्ष पद के आज शुक्रवार को चुनाव होने हैं, चुनाव में ग्रामीणों ने खून खराबे कि आशंका जताई है, एक पक्ष दूसरे पक्ष के निर्वाचित सदस्यों को मतदान करने पर जान से मारने की धमकी दिए जाने के आरोप लगा रहे है।

कृष्ण कुमार धाकड़ द्वारा तालेड़ा थाना पुलिस को सौंपी रिपोर्ट में बताया कि सीतापुरा ग्राम सेवा सहकारी समिति का सदस्य के चुनाव में विजय रहा हूं और अब सेवा सहकारी समिति सीतापुरा का अध्यक्ष का चुनाव लड़ रहा हूं, लेकिन कुछ सदस्य उनके समर्थक ग्राम सीतापुरा में सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष पद के चुनाव में लड़ाई झगड़ा करने पर आमादा हो रहे हैं। हमारे समर्थक सेवा सहकारी समिति के निर्वाचित सदस्य को हाथ पैर तोड़ने और जान से मारने की धमकी दी जा रही है। रिपोर्ट में कहा कि अध्यक्ष पद के चुनाव प्रक्रिया के दोरान नामाकंन फॉर्म दाखिल करने व चुनाव पुलिस की निगरानी में संपन्न करवाए जाने के लिए अतिरिक्त पुलिस बल भेजकर निर्वाचित सदस्यों की सुरक्षा एवं शांति व्यवस्था कायम रखने की मांग की है।