बूंदी : नाडी में नहाने गए 4 स्टूडेन्ट, डूबने से 2 की मौत, ग्रामीणों कि मदद से शव बाहर निकाले

 
Bundi: 4 students went to bathe in Nadi, 2 died due to drowning, bodies were taken out with the help of villagers

बूंदी। जिले के नैनवां क्षेत्र में हनुमतपुरा के पास स्थित नाडी में डूबने से सोमवार को 10 और 11वीं क्लास में पढ़ने वाले 2 विधार्थियों की मौत (Death of 2 students studying in class 10 and 11) हो गई। सूचना पर नैनवां थानाधिकारी, नैनवां तहसीलदार पहुंचे और सिविल डिफेंस की टीम ने ग्रामीणो के सहयोग से दोनो शवो को बाहर निकाला गया। परिजनो का रो-रो कर बुरा हाल है। नाडी में 4 स्टूडेंट एक साथ नहाने गए थे। उनमें एक किशोर डूबने लगा तो दूसरा उसे बचाने गया था।

Bundi: 4 students went to bathe in Nadi, 2 died due to drowning, bodies were taken out with the help of villagers

नैनवां थानाधिकारी सुभाष शर्मा ने बताया कि 10वीं क्लास में पढ़ने वाले बिजलवां निवासी सुशील बैरवा, नेनवां के सुवानिया स्कुल में 11वीं में पढ़ने आशीष के साथ अशोक, विकास नहाने के लिए हनुमतपुरा गांव के पास की नाडी में गए थे। छात्रों को तैरना नहीं आता था। नहाते समय गहराई में जाने से सुशील बैरवा (16) पुत्र गिर्राज बैरवा डूबने लगा तो उसको बचाने के लिए आशीष बैरवा (17) पुत्र राजाराम बैरवा गया, लेकिन दोनों पानी डूब गए। इसके बाद 2 छात्र चिल्लाने लगे तो पास में ही कुछ महिला पुरूष बकरियां चरा रहे थें, इनमें से बकरियां चरा रहे विनोद ने गांव वालों को इसकी सूचना दी। उसके बाद गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी।

इधर बच्चों के डूबने की जानकारी मिलने पर अध्यापक इंद्रराज, ग्रामीण दिनेश, मायाराम व अन्य ग्रामीणों ने बच्चों को बचाने का भरकस प्रयास किया वहीं प्रशासन की ओर से रेस्क्यू ऑपरेशन भी शुरू किया गया सिविल डिफेंस की टीम ने ग्रामीणों के सहयोग से दोनों बच्चों के शव बाहर निकाला। इसके बाद नैनवां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया।