प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर भाजपा मनाएगी सेवा पखवाड़ा,17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक होंगे विभिन्न कार्यक्रम

 
BJP will celebrate Seva Pakhwada on Prime Minister's birthday, various programs will be held from September 17 to October 2

बूंदी। भारतीय जनता पार्टी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा पखवाड़े (Seva Pakhwada on the birthday of Prime Minister Narendra Modi) के रूप में मनाएगी। भाजपा जिला प्रवक्ता मनीष पाटनी ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार सेवा सुशासन तथा गरीब कल्याण के प्रति दृढ़ संकल्पित है प्रधानमंत्री की नीतियों एवं कार्यक्रमों में सेवा और गरीब कल्याण सर्वाेच्च प्राथमिकता के रूप में देश ने देखा है और उनके प्रति समाज के सभी वर्गों में व्यापक जनसमर्थन हैं 17 September to 2 October 2022 तक सेवा के विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन मनाया जाएगा। कार्यक्रम संयोजक जिला उपाध्यक्ष तेजनारायण दुबे, सह सयोजक जिला उपाध्यक्ष सीताराम सैनी, जिला मंत्री पवन चौहान को बनाया गया है।

उन्होंने कहा कि 17-18 सितंबर को युवा मोर्चा द्वारा रक्तदान शिविर, निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन रखा जाएगा, 19 व 20 सितंबर को कॉविड टीकाकरण केंद्रों पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा सेवा के कार्यक्रम आयोजित होगे। 21 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के व्यक्तित्व एवं कृतित्व पर प्रदर्शनी, 22 व 23 सितंबर को प्रत्येक मंडल में गौ सेवा के कार्य, गायों को लंपी डिजीज का टीकाकरण करवाने का कार्य करेंगे। इसी दिन पौधारोपण भी किया जाएगा।

24 व 25 सितंबर को बूथ कार्यक्रम और विचारधारा के आधार पर पार्टी को सर्व स्पर्शी एवं सर्व व्यापी बनाने का संकल्प लिया जाएगा, 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल की जयंती पर पुष्पांजलि, सभी कार्यकर्ता दिन भर बूथ पर रहेंगे, जिले एवं प्रदेश पदाधिकारी प्रत्येक बूथ पर प्रवास करेंगे, प्रत्येक बूथ पर झंडा लगाना, स्टीकर लगाना, कमल रंगोली बनाना, चार से पांच वरिष्ठ कार्यकर्ताओं का सम्मान करना, 26 व 27 सितंबर को आत्मनिर्भर भारत की सफलता की कहानी लोकल फॉर वोकल के माध्यम से समाज तक पहुंचाने का कार्य किया जाएगा।

28 से 30 सितंबर केंद्र सरकार द्वारा गरीब शोषित वंचित एवं किसानों को कल्याणकारी नीतियों का लाभ की जानकारी लोगों को देना, 1 व 2 अक्टूबर को स्वच्छता अभियान, 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की जयंती पर बापू के सिद्धांत स्वदेशी खादी स्वावलंबन सादगी एवं स्वच्छता के बारे में जागरूकता का अभियान चलाया जाएगा। सभी मंडलों पर 2 दिन स्वच्छता अभियान कार्यक्रम संपन्न होगा।