राहगीरों से लूट के 4 आरोपी गिरफतार, 3 और वारदातें कबूल की, मोबाईल फोन व लूट की राशि बरामद

 
राहगीरों से लूट के 4 आरोपी गिरफतार, 3 और वारदातें कबूल की, मोबाईल फोन व लूट की राशि बरामद

बूंदी। करवर थाना पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए मात्र 5 घन्टे में पेट्रोल पम्प कर्मचारी से लूट के आरोपियों को गिरफतार किया है। पकड़े गये आरोपियों से पुछताछ में 3 अन्य वारदात का खुलासा हुआ है। पुलिस ने बदमाशों से मोबाईल फोन व लूट की राशि बरामद की है। 

थानाधिकारी मुकेश कुमार यादव ने बताया कि पेट्रोल पम्प के सेल्स मेन के साथ मारपीट कर लूट की वारदात करने वालो के खिलाफ त्वरित कार्य करते हुये मात्र 5 घण्टे में ही चार आरोपियों को गिरफ्तार कर आरोपियों से लूट का माल बरामद करते हुये चार अन्य मोबाईल लूट की वारदात खोलने में सफलता अर्जित की हैं। पुलिस ने मामले में धर्मसिंह पुत्र भोजराज गुर्जर उम्र 19 निवासी मोडा की ढाणी रवाजना चोड थाना रजवाना डुंगर जिला सवाईमाधोपुर,  बोलताराम पुत्र बेणीप्रसाद गुर्जर उम्र 19 निवासी झुण्डवा जिला सवाईमाधोपुर, राकेश पुत्र रामजीलाल मीणा उम्र 18 निवासी नीमली खुर्द जिला सवाईमाधोपुर, रामकेश पुत्र मोजीराम मीणा उम्र 21 निवाससी सांखली थाना रजवाना डुंगर जिला सवाईमाधोपुर को गिरफतार किया है।

पुलिस के अनुसार राजाराम गुर्जर पुत्र भैरुलाल गुर्जर निवासी केथुदा ने इस आशय की रिपोर्ट पेश कर बताया कि  9 जनवरी को शाम करीब 7 से आठ के बीच मे एस्सार पेट्रोल पम्प करवर से ड्युटी करके अपने घर केथुदा जा रहा था तब करवर से करीब 1 किलोमीटर दुर केथुदा रोड पर दो मोटर साईकिलो पर सवार लडको ने उसकी मोटर साईकिल के आगे अपनी बाईको को लगाकर रोका व उसके साथ हाथापाई करके मुझे नीचे गिरा दिया व मेरे साथ मारपीट करके मेरा मोबाईल इनफिनक्स स्मार्ट टच स्किरन मोबाईल छीन लिया। मारपीट करते हए उन्होने मेरी जेब से सौ सौ के पांच नोट निकाल लिये मुझे दमकी दी कि अगर किसी को बताया तो जान से मार देंगे। इस पर मामला दर्ज कर माल मुलजिमान की तलाश के लिए टीम का गठन कर सार्थक प्रयास करते हुये। गठित टीम द्वारा घटना के बाद से ही लगातार घटनास्थल के आस पास आने जाने वाले रास्तो के सीसीटीवी फुटेज चौक किये गये, हुलिये के आधार पर संदिग्धो से पूछताछ की गई व मुलजिमान की पहचान कर तलाश  के लिए विभिन्न स्थानो पर दबिश की गई। जिन्हे पकड़ कर पूछताछ की गई।

जिसमें आरोपियों ने बताया कि सुनसान मार्गाे पर रात्री के समय पर राह चलते वालों व मोबाईल पर बात करते हुए लोगों के पास मोटरसाईकिल से पीछा करते हुए मौका देखकर मोबाईल छिनकर भाग जाते है। आरोपी मोबाईल को कुछ समय के लिए छिपा देते है बाद में 2-3 हजार रूपये मे बेच देते है। आरोपी नशे की लत व महंगा शोक पूरा करने के लिए मोबाईल लूट की घटना को अंजाम देते है। पुछताछ में आरोपियों ने इंद्रगढ बूंदी मे 1 महिने पहले वीवो, खेरदा सवाई मोधोपुर से रियलमी नारजो, सवाई माधोपूर मे 2 अन्य मोबाईल लूट की वारदात करना स्वीकार किया है।