बरूंधन में करंट की चपेट में आने से 18 वर्षीय बालिका की मौत

 
barundhan

बूंदी। जिले के तालेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम बरूंधन में करंट की चपेट में आने से एक 18 वर्षीय बालिका की मौत हो गई। बालिका की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को बरूंधन में पानी की टंकी के पास स्थित राजू वाल्मीकि की 18 वर्षीय पुत्री काजल की मौत हो गई।  मृतक बालिका घर में चाय बना रही थी इसी दरमियान हो रही तेज बरसात के चलते गेट के पास रखें कूलर  के जरिए करंट अंदर घर में फैल गया, जिससे बालिका उसकी चपेट में आ गई।

करंट लगते ही बालिका के शोर मचाने और चिल्लाने पर पिता दौड़ कर पहुंचा और किसी तरह बालिका को करंट से अलग किया। इस बीच वहां लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। तुरंत बालिका को तालेड़ा अस्पताल पहुंचाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बालिका की मौत की सूचना से उसके परिवार में कोहराम मच गया है।

करंट की चपेट में आने से बालिका की मौत के बाद पूरे गांव में शोक व्याप्त हो गया। सूचना पाकर सरपंच सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंचे। बालिका की मौत के बाद परिजन पोस्टमार्टम नहीं कराना चाह रहे थे। लेकिन पुलिस और ग्रामीणों की समझाइश पर वह पोस्टमार्टम के लिए राजी हो गए। जिसका अब रविवार सुबह पोस्टमार्टम कराया जाएगा।