बूंदी-टोंक: स्कुली वैन और बोलेरो की आमने सामने हुई भिड़ंत में स्कुल संचालक पिता-पुत्र की मौत, 4 बच्चे घायल

 
स्कुली वैन और बोलेरो की आमने सामने हुई भिड़ंत में स्कुल संचालक पिता-पुत्र की मौत

बूंदी/टोंक। जिले के नैनवां थाना क्षेत्र के सातकाली मानपुरा से नैनवां की ओर जा रही एक स्कूली वैन को कासपुरिया के पास नैनवां की ओर से आ रही एक बोलेरो ने टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूल संचालक पिता-पुत्र की मौत हो गई। जबकि चार बच्चे घायल हुए हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल और मृतक को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, घायलों का इलाज शुरू करवाया गया। जबकि शवों को मोर्चरी में रखवाया गया है। घटना की सूचना से इलाके में कोहराम मच गया।

 बोलेरो

दुर्घटना कचरावदा और कासपुरिया के बीच की बताई जा रही है जो बूंदी जिले की सीमा से 50 मीटर दूर है ऐसे में थाने की सीमा को लेकर भी पुलिस अधिकारियों ने अवलोकन किया। इसके बाद दुर्घटना टोंक जिले के नगर फोर्ट थाना क्षेत्र में पाई गई है। ऐसे में नैनवां थाना पुलिस ने मामले की सूचना नगर फोर्ट थाना पुलिस को दे दी है।

स्कुली वैन

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह कासपुरिया के निकट स्कुली वेन- बोलेरो की आमने-सामने से भिड़त हो गई। घटना सुबह 7ः30 बजे करीब की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि स्कूल संचालक सातकाली मानपुरा से स्कूली वैन लेकर निकला था, वैन में स्कूल संचालक और उसका 5 वर्षीय पुत्र सहित स्कूली बच्चे सवार थे। स्कूल संचालक नैनवां में स्थित अपनी निजी स्कूल में जा रहा था। तभी कासपुरिया के निकट नैनवां की ओर से आ रही एक बोलेरो ने टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि वैन सड़क से उतरकर झाडियों चली गई, जबकि बोलेरो भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। हादसे में स्कूल संचालक महेंद्र धाकड़ की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उसके 5 वर्षीय पुत्र पियुष ने अस्पताल पहुंचकर दम तोड़ दिया । जबकि चार बच्चे घायल हुए हैं। पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई है।