बूंदी : पड़ोसी युवक ने अश्लील वीडियो दिखाकर 6 वर्षीय मासूम से की छेड़छाड़, दोनो पक्षों में मारपीट व पथराव

 
महिला थाने में मामला दर्ज

बूंदी। शहर के कोतवाली थाना इलाके में रहने वाली एक 6 साल की बच्ची के साथ अश्लील विडियो दिखाकर छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। इस संबंध में पीड़िता के पिता ने बुधवार को महिला थाने में शादीशुदा युवक के खिलाफ पोक्सो सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कराया है। वहीं, दूसरे पक्ष की ओर से कोतवाली थाने में मारपीट का प्रकरण दर्ज कराया गया है।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार शाम 7 बजे करीब शहर की एक कॉलोनी में रहने वाली 6 साल की बच्ची घर के बाहर खेल रही थी। खेलते-खेलते बच्ची पास ही मकान में बने सूने कमरे में चली गई। जहां अकेला पाकर उसके साथ पड़ोस में रहने वाले जैत खान ने छेड़छाड़ की। वहां से भागकर पीड़िता घर पहुंची और घटना के बारे में परिजनों को बताया। जिसके बाद गुस्साएं परिजन पड़ोसी के पास पहुंचे, इस दोरान दोनों पक्ष के आधा दर्जन लोग आमने-सामने हो गए। जिन्होंने एक-दूसरे के साथ जमकर मारपीट और पथराव किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया।

इस हमले में दोनों पक्षों के एक-एक लोग घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया, जहां देर रात अस्पताल में फिर से झगड़ा हो गया। पुलिस ने समझाइश कर मामले को शांत करवा दिया। जिसके बाद बुधवार सुबह कोतवाली थाने में पीड़ित बच्ची के पिता ने रिपोर्ट दी। जिसकी शिकायत पर महिला थाना प्रभारी अंजना नोगिया ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

वहीं, दूसरे पक्ष की ओर से आरोपी की सास ने कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट देकर मामले को झंूठा बताया। आरोपी कि सास ने कहा कि उसके दामाद के पास मोबाईल फोन ही नही है फिर भी मोबाईल में अश्लील वीडियों दिखाकर छेड़छाड़ करने का ईल्जाम लगाया जा रहा है। आरोपी की सास ने कहा कि उसकी पोती व बेटे ने अन्य लोगों पर मारपीट करने रिपोर्ट दी है, वहीं पीड़ित पक्ष के लोगों की ओर से भी मारपीट की रिपोर्ट दी है।

पुलिस उपाधीक्षकक धर्मेंन्द्र शर्मा ने बताया कि दोनों पक्ष की ओर से रिपोर्ट प्राप्त हुई है। जिस पर कोतवाली में क्रॉस केस दर्ज किया है। वहीं, 6 वर्षीय पीड़िता के पिता ने एक शादीशुदा व्यक्ति पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। जिस पर पोक्सो सहित अन्य धाराओं में महिला थाने में मामला दर्ज किया गया है। मामले में अनुसंधान जारी है।