शादी की खरीददारी करने जा रहे तीन लोगों की हदसे में मौत, शादी की खुशियां मातम में बदली

 
Death of three people going shopping for marriage, happiness of marriage turned into mourning

बीकानेर। जिले में आज एक बार फिर से चालक की लापरवाही 3 लोगो की जान पर भारी पड़ गई। एक पिकअप में क्षमता से अधिक सवारी होने के कारण पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसकी वजह से तीन की मौत हो गई तो करीब 11 लोग घायल हो गए। सभी घायलों का पीबीएम के ट्रॉमा सेंटर में उपचार जारी है। सूचना के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे।

बीछवाल थानाधिकारी मनोज शर्मा ने बताया कि बीछवाल थाना क्षेत्र के गैरसर गांव के पास सवारियों से भरी पिकअप गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे पिकअप में सवार एक बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, दो अन्य लोगों की पीबीएम ट्रॉमा सेंटर में उपचार के दौरान मौत हुई है। ऐसे में इस हादसे में कूल 3 लोगों की मौत हुई है। वहीं, 11 लोग हादसे में घायल हुए है।

जानकारी के अनुसार मृतक और घायल सभी लोग एक ही परिवार के हैं जो बीकानेर में शादी की खरीदारी करने के लिए आ रहे थे। इस दरमियान यह हादसा हुआ, लेकिन इस हादसे को देखकर यह स्पष्ट होता है कि लोग अपनी जान की परवाह किए बगैर कि किस तरह से वाहनों में सवारिया बैठाकर सफर करते हैं और जिसका खामियाजा लोगों को भुगतना पड़ रहा है।