बीकानेर : पिकअप ने कार को मारी जोरदार टक्कर, दंपती और मासूम सहित 3 की मौत

 
Honor killing: The girl's brother thrashed the young man, five arrested including two brothers of the girl

बीकानेर । राजस्थान के बीकानेर जिले के श्रीडूंगरगढ़ थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा (Major road accident on National Highway of Sridungargarh police station area of ​​Bikaner district) हुआ है। हादसे में तेज रफ्तार पिकअप गाड़ी ने एक वैगनआर कार को टक्कर मार दी। थाना क्षेत्र के कितासर गांव के नजदीक हुए भीषण हादसे में पति-पत्नी और एक साल के बेटे की दर्दनाक मौत (Painful death of husband and wife and one year old son in a horrific accident) हो गई।

जयुपर के विद्याधरनगर के रहने वाले गजेन्द्र सिंह चौहान (35), अपनी वैगनार कार में सवार होकर बीकानेर से जयपुर आ रहे थे। इनके साथ कार में इनकी पत्नी सूची और एक साल का बेटा भी सवार था। तभी तरबूज से भरे पिकअप ने श्रीडूंगरगढ़ के पास कार को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में पति-पत्नी समेत एक साल के मासूम की दर्दनाक मौत हो गई।

सूचना मिलने पर मौके पर आपणो गांव सेवा समिति के कार्यकर्ता एम्बुलेंस लेकर पहुंचे और मौके से शवों को चिकित्सालय तक पहुंचाया। मृतकों की पहचान जयपुर के विद्याधर नगर के निवासी गजेन्द्र सिंह चौहान, उसकी पत्नी शुचि चौहान और उनका एक बेटे के रूप में हुई है। 

क्षेत्र में आए दिन वाहनों की तेज रफ्तार से हादसे हो रहे हैं, लेकिन प्रशासन और पुलिस ध्यान नहीं दे रही जिससे हर रोज लोगों को अपनी जान से हाथ धोना पड़ रहा है।