भीलवाड़ा में डोडा पोस्त व अफीम के दूध की तस्करी करते पुलिस ने तीन तस्करों को कार सहित पकड़ा

 
तीन तस्करों को कार सहित पकड़ा

भीलवाड़ा। जिले के बिजौलिया थाना पुलिस ने सोमवार को कार्यवाही करते हुए एक कार से भारी मात्रा में डोडा पोस्त व अफीम का दूध बरामद किया गया है। पुलिस ने कार में सवार तीन तस्करों को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस तीनों तस्करों से मादक पदार्थ के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है। वहीं, बताया जा रहा है कि सीआईडीसीबी द्वारा जिले में तीन बड़ी कार्रवाई करने के बाद पुलिस काफी सक्रिय हो गई है।

बिजौलिया थाना प्रभारी सूर्यभान सिंह ने बताया कि मादक पदार्थों को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा के नेतृत्व में कार्यवाही की जा रही है। इसके तहत सोमवार को थाना क्षेत्र में नाकाबंदी में संदिग्ध कार नजर आई। जिसे रुकवा कर उसकी जांच करने पर उसमें 5 कट्टों में डोडा पोस्त व एक थैली में अफीम का दूध मिला जिसे बरामद किया गया है।

पुलिस ने कार में सवार जोधपुर के पीपाड़ सिटी निवासी इमरान पुत्र अब्दुल रहीम, शौकत पुत्र अब्दुल रहीम व आमदीन पुत्र रहमान खान को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने जब डोडा पोस्ट का वजन करवाया तो वह 95 किलो 300 ग्राम पाया गया। वही कपड़े की थैली में 4 किलो 810 ग्राम अफीम का दूध बरामद किया गया है। पुलिस तस्करों से डोडा पोस्त को कहां से लाकर, कहां सप्लाई करने वाले थे। इस संबंध में जानकारी जुटाई जा रही है।