भीलवाड़ा : एक साथ फंदे पर लटके मिलें नाबालिग़ लड़का-लड़की, दोनो में था प्रेम संबंध

 
एक साथ फंदे पर लटके मिलें नाबालिग़ लड़का-लड़की

भीलवाड़ा। जिले में एक नाबालिग प्रेमी जोड़े ने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। ग्रामीणों ने दोनों के शव शुक्रवार दोपहर को पेड़ पर लटके देखे तो इसकी सूचना पुलिस को दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शवों को नीचे उतार मोर्चरी भिजवाया। जहां शवों का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुलिस ने मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है। बताया जा रहा है कि दोनों की समान उम्र 16 साल के है। मृतक नाबालिग लड़की की शादी हो चुकी थी, लेकिन वह ससुराल नहीं जाना चाहती थी। अपने मां के पास ही रह रही थी।

बिजौलिया थाना प्रभारी कैलाश चंद्र ने बताया कि शुक्रवार को सूचना मिली थी कि खड़ीपुर गांव के मांगीलाल का झूपड़ा में युवक-युवती ने पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक लड़के की पहचान कमल और लड़की की धापू के रूप में हुई थी। दोनों में प्रेम प्रसंग चल रहा था।

गुरुवार की रात को दोनों ही अपने घर से बिन बताए निकले थे। परिजनों ने इन्हें ढूंढने का प्रयास भी किया लेकिन वह नहीं मिले। शुक्रवार दोपहर को मांगीलाल का झूपड़ा में स्थित कमल के खेत के पास एक पेड़ पर इन दोनों के शव लटके हुए मिले। पुलिस ने बताया कि शव को देखकर लग रहा है कि दोनों ने रात को ही यह क़दम उठा लिया था। दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। अनुसंधान जारी है।