भीलवाड़ा : कांग्रेसी महिला पार्षद ने तालाब में लगाई छलांग, हुई मौत, लम्बे समय से थीं बीमारी से परेशान

 
कांग्रेसी महिला पार्षद ने तालाब में लगाई छलांग, हुई मौत,

भीलवाड़ा। भीलवाड़ा में पार्षद वर्षा दरयानी मंगलवार शाम को गांधी सागर में कूदकर सुसाइड किया है। पार्षद वर्षा के गांधी सागर में कूदते ही आसपास मौजूद लोगों ने भीमगंज थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। वहीं, लोगों ने वर्षा को बचाने की कोशिश भी की, लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है। 

इधर, पार्षद की मौत की खबर सुनते ही मौके पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस फिलहाल पार्षद के आत्महत्या के कारणों की जानकारी जुटा रही है। बताया जा रहा मृतका पिछले लम्बे समय से बीमार चल रही थी, उसके रीढ़ की हड्डी में दर्द की शिकायत थी।

भीमगंज पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम करीब 4 बजे शास्त्री नगर निवासी वर्षा दरयानी ने गांधी सागर झील पर पहुंची। जो झील के किनारे खड़ी हो गई। फिर इधर-उधर देखकर अचानक पानी में कूद गई। मौके पर मौजूद लोग उन्हें बचाते इससे पहले उनकी मौत हो चुकी थी। वर्षा कांग्रेस से वार्ड 42 की वर्तमान पार्षद हैं। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।

पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अभी तक सामने आया है कि मृतका पिछले लम्बे समय से बीमार थी। इससे वह काफी परेशान भी थी।