भीलवाड़ा: दड़ा महोत्सव में उमड़ी लोगो की भीड़, SHO लाइन हाजिर

 
भीलवाड़ा: दड़ा महोत्सव में उमड़ी लोगो की भीड़, SHO लाइन हाजिर  

भीलवाड़ा। जिले में कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करवाने के चलते एसपी आदर्श सिद्धू ने फुलिया कला के एसएचओ रामपाल विश्नोई को लाइन हाजिर कर दिया है। एसपी ने माना है कि शुक्रवार को धनोप में दड़ा महोत्सव में हजारों लोग इकट्ठा हुए। इसके बावजूद पुलिस ने कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करवाई। इसी मामले के चलते एसपी ने यह आदेश जारी किया है।

 आपको बता दें कि कोरोना गाइडलाइन की पालना नहीं करवाने के चलते एसपी आदर्श सिद्धू इस तरह यह दूसरे एसएचओ को लाइन हाजिर किया है। इससे पहले बिजौलिया एसएचओ को भी लाइन हाजिर किया जा चुका है।

एसपी आदर्श सिद्धू ने बताया कि शुक्रवार को फुलिया कला थाना क्षेत्र के धनोप गांव में मकर सक्रांति के अवसर पर दड़ा महोत्सव का आयोजन किया गया। इस महोत्सव में हजारों की संख्या में लोग कई घंटों तक बिना मास्क के कोरोना गाइडलाइन की अवहेलना करते नजर आए। इन सभी के बावजूद फुलिया कला थाना पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं की गई। 

इस मामले में एसएचओ की लापरवाही मानते हुए एसएचओ रामपाल विश्नोई को लाइन हाजिर कर दिया गया है। एसपी आदर्श सिद्धू ने बताया कि कोरोना गाइडलाइन कि को लेकर कोई भी लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। भले ही वह अधिकारी हो या आम नागरिक।