बजरी माफिया बैखोफ, खनन विभाग ने बजरी से भरे दो ट्रैक्टर पकड़े, ड्राइवर ट्रैक्टर ट्रोली ले भागे

 
Gravel mafia bekhof, mining department caught two tractors filled with gravel, drivers ran away with tractor trolley

भीलवाड़ा। जिले में बजरी माफिया बेखौफ (gravel mafia fearless) होते जा रहे है। उन्हे ना पुलिस का खोफ है, ना माइनिंग डिपार्टमेंट का डर। ऐसा ही मामला हमीरगढ़ थाना इलाके में सामने आया है। जहां खनन विभाग के एक दस्ते ने बजरी से भरे हुए दो ट्रैक्टर को पकड़ा (A squad of mining department caught two tractors filled with gravel) था। लेकिन एक ट्रैक्टर ड्राइवर हाईवे पर बजरी खाली कर भाग गया। वहीं दूसरा ड्राइवर पकड़ा हुआ बजरी से भरा ट्रैक्टर लेकर भाग गया। इस घटना के बाद खनन विभाग के सर्वेयर कैलाश शर्मा ने हमीरगढ़ थाने में मामला दर्ज करवाया है।

सर्वेयर कैलाश शर्मा ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि शुक्रवार शाम को तख्तपुरा चौराहे के पास चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान चित्तौड़गढ़ हाईवे पर उन्हें एक बजरी से भरा ट्रैक्टर नजर आया। उसे रुकवाकर टीम ने ट्रैक्टर को पकड़ लिया। और मौके पर ट्रैक्टर को खड़ा कर एक होमगार्ड ट्रैक्टर पर छोड़ दिया। वहीं टीम को एक दूसरा ट्रैक्टर भी बजरी से भरा हुआ नजर आया। टीम ने ट्रैक्टर का पीछा कर उसे रुकवाने की कोशिश की। लेकिन ड्राइवर चलते हुए ट्रैक्टर से हाईवे पर बजरी खाली कर भाग गया।

इधर, टीम वापस पकड़े हुए ट्रैक्टर के पास आई तो पता चला कि ड्राइवर होम गार्ड को गच्चा देकर ट्रैक्टर लेकर भाग गया। खनन विभाग ने यह दोनों ट्रैक्टर लोधा गुर्जर व रतन मोटा के होना बताया है। पुलिस ने इस रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर और जांच शुरू कर दी है।