महिला की आंखों में फेंका मिर्च पाउडर, नाबालिग बेटी और बेटे का अपहरण, फिरौती में 5 लाख की मांग

 
Chilli powder thrown in woman's eyes, minor daughter and son abducted, demanding 5 lakh ransom

भीलवाड़ा। जिले के बिजौलियां थाना क्षेत्र में आंट गांव के एक घर में घुस कर आधा दर्जन दबंगो ने उत्पात मचाया (Half a dozen bullies created a ruckus by entering a house in Aunt village in the Bijolian police station area of ​​the district.)और महिला की आंखों में मिर्च पाउडर फेंक कर उसके एक बेटे और बेटी को जबरन जीप में डालकर अपहरण (Throwing chili powder in the eyes of the woman, forcibly abducted one of her sons and daughter in a jeep) कर ले गये और बदमाशो ने 5 लाख फिरौती की मांग की।

पीड़ित महिला फौरी देवी ने बताया कि जब वो शिकायत लेकर बिजौलियां थाना चौकी पर गई, तो पुलिस कर्मियों ने पीड़िता की शिकायत दर्ज नहीं की। पुलिस ने उल्टा महिला को प्रताड़ित किया और फिर वहां से भगा दिया। इस मामले को लेकर पीड़ित महिला ने भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक और मांडलगढ़ पुलिस उपाधीक्षक से न्याय की गुहार लगायी है।

पीड़िता फौरी देवी ने बताया कि तीन दिन पहले बूंदी जिले के पराणा गांव के विमल बंजारा जीप में 5-6 बदमाशों के साथ आया और घर मे घुस कर पीड़ित महिला और परिजनों के साथ मारपीट करते हुए उसकी आंखों में मिर्ची का पाउडर डाल दिया। बदमाश विमल बंजारा उसकी नाबालिग बेटी और बेटे को उठा कर जीप में पटक कर फरार हो गए। फौरी देवी ने बताया कि बदमाशों ने उसके बेटे से फोन पर बात कराई है और बेटे ने बताया कि उसके साथ मारपीट हुई है और बेटी के साथ अनहोनी का डर है।

बिजोलिया पुलिस ने मामले कार्रवाई करते हुए पीड़िता के बेटे को डिटेन कर लिया है। वहीं बेटी की तलाश जारी है। इधर पीड़िता बेटी की सुरक्षा को लेकर परेशान है और जल्द से जल्द आरोपियों को पकड़ने और बेटी को वापस लाने की मांग कर रही है।