भीलवाड़ा : प्रेम प्रसंग के चलते युवती के परिजनो ने युवक को जमकर पीटा, गुप्तांगों में डाला मिर्च पाउडर

 
Bhilwara: Due to love affair, the girl's family beat the young man fiercely, put chili powder in the genitals
भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक बार फिर दिल दहला देने वाला मामला (Heartbreaking case once again in Bhilwara district) सामने आया हैं। यहां एक युवक के साथ हैवानियत की हदें पार (Limits of cruelty crossed with young man) कर दी गई। यहां एक युवक को बंधक बनाकर पहले उसे जमकर पीटा (Taking a young man hostage, first beat him fiercely) गया। उसके बाद में उसके गुप्तांग में लाल मिर्ची डालकर उसे दर्द और जलन के साथ तड़पने के लिए छोड़ दिया गया। सूचना मिलने पर युवक को उसके पिता और अन्य परिजनों ने मौके पर जाकर बचाया। पीड़ित के पिता ने इस संबंध में मांडलगढ़ पुलिस थाने में 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। बताया जा रहा है कि पूरा मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है।

मांडलगढ़ थानाप्रभारी मनोज कुमार ने बताया कि वारदात एक सप्ताह पहले हुई थी। उसकी एफआईआर मंगलवार को दर्ज कराई गई है। जहाजपुर उपखंड के खोहरा कला गांव के एक व्यक्ति ने अपने पुत्र के साथ हुए इस अमानवीय कृत्य की एफआईआर दर्ज करवाई है। अपनी रिपोर्ट में उसने बताया है कि उसका 22 साल का बेटा ट्रैक्टर चलाने का काम करता है, वह 2 नवंबर को हमेशा की तरह अपने काम पर बिजौलिया गया था लेकिन लौटकर वापस नहीं आया। उसके अगले दिन 3 नवंबर को उसके पीड़ित बेटे के फोन से बड़े बेटे के पास फोन आया, फोन करने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसका भाई मांडलगढ़ इलाके के जालम की झोपड़िया गांव के पास खेत पर बंधक बनाकर रखा हुआ है, आकर उसे ले जाओ।

फोन पर सूचना मिलने पर पीड़ित युवक के परिजन वहां पहुंचे। वे जब मौके पर पहुंचे तो पीड़ित युवक अर्द्धनग्न हालत में मिला। उसके हाथ पैर बंधे हुए थे। उसके गुप्तांगों में मिर्ची डाल हुई थी। वह मारे दर्द के कराह रहा था। परिजनों ने उसे वहां से छुड़वाया और घर ले आए। पीड़ित के पिता ने बिजौलिया थाना इलाके के नया गांव के चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बना लिया और बाद में उसे सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पीड़ित के पिता ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया कि पीड़ित युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उस युवती का 2 नवंबर को विवाह होने वाला था। उससे पहले पीड़ित युवक उसे भगा कर ले गया। समझौता होने पर शादी के दिन उसे वापस लेकर गांव भी आ गया। लेकिन उसका पुराना प्यार फिर जाग गया। युवक शादी के दिन लड़की के घर पर शराब पीकर उत्पात मचाने लगा। इसी से खफा होकर आरोपियों ने उसके साथ अमानवीय कृत्य कर उसे दोबारा इलाके में नहीं आने के लिए धमकाया।