भरतपुर में काली की बगीची सडक पर राज ट्रोमा सेन्टर के सामने का अतिक्रमण हटाने के लिए एडीएम प्रशासन को दिया ज्ञापन

 
भरतपुर में काली की बगीची सडक पर राज ट्रोमा सेन्टर के सामने का अतिक्रमण हटाने के लिए एडीएम प्रशासन को दिया ज्ञापन

भरतपुर/टोंक, (शिवराज मीना)। भरतपुर में काली की बगीची मुख्य सडक से अतिक्रमण हटाने को लेकर पार्षद दीपक मुदगल ने अतिरिक्त जिला कलक्टर प्रशासन बीना महावार को ज्ञापन दिया है।

ज्ञातव्य रहे कि भरतपुर में काली की बगीची चौराहे के पास स्थित राज ट्रोमा सेंटर अतिक्रमण का सेंटर बनता जा रहा है, जिससे राहगीरों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है, जिसके चलते आयेदिन छोटी-छोटी दुर्घटना होना आम बात हो गई है, न केवल ट्रोमा सेन्टर संचालक द्वारा अतिक्रमण किया गया है बल्कि उसकी आड़ में 10 से 12 लकड़ी के खोके भी सड़क के किनारे लगवा दिए, जो देर रात्रि तक जाम लगाने में सहायक सिद्ध हो रहे हैं। पार्षद ने लिखे गए पत्र में बताया कि ये समस्या अब दिनों दिन बढ़ती जा रही है, इसके लिए वे नगर निगम आयुक्त व नगर निगम महापौर को भी पूर्व में पत्र लिखकर माममे से अवगत करा चुके हैं।

लेकिन नगर निगम किस दबाव में चुप्पी लगाकर बैठा हुआ है। पार्षद मुदगल ने कहा कि दो मोरा नाले पर अतिक्रमण होने से भविष्य में कभी उसकी सफाई नहीं हो पाएगी। ट्रोमा सेंटर द्वारा अतिक्रमण करने  के साथ ही बाहर रखे खोके वालों को मिल रहे संरक्षण से उनके भी हौसले बुलंद हो गए हैं और फुटपाथ पर पक्का निर्माण करने लग गए हैं। इस स्थिति में भरतपुर प्रशासन आंखे बंद किए हुए है। मुदगल ने शहर के मीडियाकर्मियों से आग्रह किया है कि वो प्रशासन को जगाने में उनकी मदद करें जिससे शहर के आम नागरिक को राहत की सांस मिल सके और अतिक्रमणकारियों को रोका जा सके।