सिपाहियों से युवतियों की मांग करने का कमाडेंट पर पुलिस कांस्टेबल की पत्नी ने लगाया आरोप, इनकार करने पर पति निलंबित

 
Police constable's wife accuses commandant of demanding girls from soldiers, husband suspended for refusing

भरतपुर । भरतपुर जिले में एक पुलिसकर्मी की पत्नी ने राज्य सशस्त्र कांस्टेबलरी (RAC) के कमाडेंट पर युवतियों की मांग करने का आरोप लगाया है। महिला ने आरोप लगाया कि भारतीय पुलिस सेवा का अधिकारी कमाण्डेंट पुष्पेन्द्र सिंह सोलंकी उसके पति सहित अन्य सिपाहियों से युवतियों की मांग करता है। सिपाहियों से अपने खेत में काम करवाता है। महिला ने आरोप लगाया कि मेरे पति ने ऐसा करने से इनकार किया तो उसे निलम्बित कर दिया गया।

मामला भरतपुर में 7वीं बटालियन आरएएसी में तैनात कांस्टेबल से जुड़ा है। कांस्टेबल मुन्ना सिंह की पत्नी ने कमाण्डेंट सोलंकी पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। महिला ने शुक्रवार को भरतपुर के पुलिस अधीक्षक श्याम सिंह से मिलकर ज्ञापन दिया। महिला ने पुलिस अधीक्षक को बताया कि कमाण्डेंट के खिलाफ मामला दर्ज करवाने वह शहर के मथुरा गेट पुलिस थाने गई थी, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उसे भगा दिया। महिला ने वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल किया है।

सोलंकी भरतपुर के ही मई गुजर गांव का रहने वाला है। महिला ने कहा कि कमाण्डेंट उसके पति को बिना वजह परेशान करता है। खेत पर काम करवाता है, युवतियों की मांग करता है। उसके पति ने ऐसा नहीं किया तो उसे निलम्बित कर दिया। वह अन्य पुलिसकर्मियों से इस तरह की मांग करता है। उधर कमाडेंट ने आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि कांस्टेबल को बिना सूचना के अनुपस्थित रहने के कारण निलम्बित किया गया है।