बाड़मेर: हादसे को देख लोगो की रूह कांप उठी, दुर्घटना में कार के हो गए दो टुकड़े, तीन घायल

 
 बाड़मेर: हादसे को देख लोगो की रूह कांप उठी, दुर्घटना में कार के हो गए दो टुकड़े, तीन घायल

बाड़मेर। जिले के गुडामालानी विधानसभा इलाके के सिणधरी में हुए दर्दनाक हादसे को देखकर रुह कांप उठी। यहां कार और ट्रेलर में जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिससे कार के दो टुकड़े हो गए। हालांकि गनीमत ये रही कि कार सवारों में से किसी की जान नहीं गई। हादसे में तीन लोग घायल हुए है जिन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उनका इलाज जारी है।

सिणधरी थाना क्षेत्र के मेगा हाईवे पर ट्रेलर व कार के बीच में भीषण भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी भयानक थी कि कार के दो टुकड़े हो गए। हादसे में कार में सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों का सिणधरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद सांचौर रेफर कर दिया है। 

जानकारी के अनुसार कार में सवार पूजा बेरी गुडामालानी निवासी दो लोग व एक सिणधरी निवासी जोधपुर के मंडोर से अपने गांव पूजा बेरी गुडामालानी आ रहे थे। इस दौरान मेगा हाइवे पर गादेसरा के पास सामने से आ रहे ट्रेलर से इनकी भीषण भिड़ंत हो गई। भिड़ंत इतनी जबरदस्त थी कि कार के दो टुकड़े होकर परखच्चे उड़ गए। घटना की जानकारी मिलते ही सिणधरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को 108 एंबुलेंस की सहायता से सिणधरी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद स्थिति गंभीर होने के चलते सांचौर रेफर कर दिया है। वहीं सिणधरी थाना पुलिस ने दोनों ही क्षतिग्रस्त वाहनों को जब्त कर इस मामले की जांच शुरू कर दी है।