स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रेकेट का संचालन, पुलिस ने 4 युवतियों, संचालक व मैनेजर को पीटा एक्ट में पकड़ा

 
स्पा सेंटर की आड़ में सेक्स रेकेट का संचालन, पुलिस ने 4 युवतियों, संचालक व मैनेजर को पीटा एक्ट में पकड़ा

बाड़मेर। जिले की पुलिस ने पचपदरा थाना इलाके के मेगा हाईवे पर स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड किया। बालोतरा डीएसपी के नेतृत्व में स्पा सेंटर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस स्पा संचालक व मैनेजर सहित 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया है। इनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है।

डीएसपी धनफूल मीणा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि पचपदरा के बायपास मार्ग पर व्हाइट स्पा सेंटर में मजाज की आड़ में अनैतिक गतिविधियां चल रही है। इस पर पुलिस ने बौगस ग्राहक भेजकर इसकी पुष्टि की। इसके बाद पुलिस टीम के साथ में बुधवार देर शाम को पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। स्पा सेंटर 4 महिलाओं सहित 2 संचालक व मैनेजर को गिरफ्तार किया है। पचपदरा थाने में इनके खिलाफ पीटा एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने स्पा सेंटर कार्रवाई के दौरान पकड़ी गई 4 युवतियों को पकड़ा है। इसमे दो युवती लखनऊ, एक कलकत्ता, दिल्ली से है। वहीं, स्पा संचालक धनगिरी व सवाईराम बाड़मेर जिले के निवासी है। गौरतलब है कि पचपदरा में रिफाइनरी के कार्य को देखते हुए गत 6-7 माह में बालोतरा व पचपदरा इलाके में एक दर्जन से अधिक स्पा शुरू हो गए है। इन स्पा सेंटरों में मसाज के अलावा अनैतिक कार्य भी किए जा रहे हैं। इस कार्य में संचालक, मुंबई, पश्चिमी बंगाल सहित अन्य राज्यों से युवतियों को बुलाया जाता है। युवतियां और युवकों से पूछताछ की जा रही है।