शादी के 20 दिन बाद ही दुल्हन के सामने आयी पति की ये सच्चायी, एक ही झटके में चुर हो गए सारे सपनें

 
शादी के 20 दिन बाद ही दुल्हन के सामने आयी पति की ये सच्चायी, एक ही झटके में चुर हो गए सारे सपनें

बाड़मेर। जिले से एक बेहद ही चौंका देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने पति के खिलाफ धोखे से शादी रचाने की शिकायत दर्ज करवाई है। महिला का आरोप है कि उसका पति पहले से शादीशुदा और एक बच्चे का पिता भी है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी पति के खिलाफ धारा मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। मामला बाड़मेर जिले के कल्याणपुर थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला के परिजनों को धोखे में रखकर शादी की गई है। वहीं अब दहेज के लिए महिला को प्रताड़ित कर घर से बाहर निकाल दिया गया है।

आरोपी के इस राज का खुलासा तब हुआ जब उसकी पहली पत्नी की तस्वीर हाथ लगी। जिले के कल्याणपुर पुलिस थाने में एक पत्नी ने दहेज प्रताड़ना सहित पहले से शादीशुदा और एक बच्चे का पिता होने के बावजूद छलपूर्वक शादी करने का मामला दर्ज करवाया है।

दरअसल, कल्याणपुर पुलिस थाना में गंगा निवासी डोली राजगुरो, कल्याणपुर ने मामला दर्ज करवाया है कि 21 जुलाई 2021 को मेरी शादी पाली के रोहट निवासी जवानाराम के साथ हुई थी। शादी के 15-20 दिन बाद ही जवानाराम की पहली पत्नी ने फोन करके जवानाराम की दूसरी शादी के बारे में बताया। जवानाराम के साथ दूसरी शादी को लेकर चर्चा की तो उसने उसके साथ मारपीट कर घर से निकाल दिया। पीड़िता के मुताबिक, उसके पति ने छलपूर्वक उसके साथ दूसरी शादी की है। इतना ही नही उन्हें स्त्रीधन के रूप में दिए गहने भी छीन लिए गये है। वहीं उसके साथ बेहरमी से मारपीट कर घर से निकाल दिया है। पीड़िता के अनुसार, अब घर मे रखने के लिए और अधिक दहेज की मांग कर प्रताड़ित कर रहा है।

प्रकरण को लेकर कल्याणपुर थाना पुलिस ने धारा 323, 406, 494, 498 के तहत नामजद पति सहित 4 लोगो के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। कल्याणपुर थानाधिकारी कैलाशदान के मुताबिक, पीड़िता गंगा ने पाली के रोहट निवासी उसके पति जवानाराम, हनुमान राम, सोहनराम एव घेवर राम के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस प्रकरण की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।