बाड़मेर, गुड़ामालाणी में युवक के हाथ पैर बांधकर बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल, - युवक के खिलाफ दर्ज है दुष्कर्म का मामला

 
Video of brutally beating a young man with his hands and feet tied in Barmer, Gudamalani goes viral, - a case of rape is registered against the young man

बाड़मेर। जिले में युवक के हाथ पैर बांध कर लात-घूंसे लाठी-डंडों से बेरहमी से मारपीट (Tying the hands and feet of the young man, brutally beaten with sticks and sticks) करने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल (Video fiercely viral on social media) हो रहा है। वायरल वीडियो सामने आने की पुष्टि करते हुए बाड़मेर एसपी दीपक भार्गव (Barmer SP Deepak Bhargava) ने कहा कि 29 अगस्त की रात का वीडियो बताया जा रहा है, जिसमें युवक के साथ मारपीट हो रही है।

युवक से मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मामला दर्ज
मामले में युवक पर महिला थाने में पोक्सो एक्ट के तहत एक नाबालिक युवती ने मामला दर्ज करवाया है जिसमें उसने बलात्कार का आरोप लगाया है जिसकी जांच चल रही है। वीडियो वायरल सामने आने के बाद पुलिस का कहना है कि अभी मामले कोई रिपोर्ट प्राप्त नहीं हुई है। जिस युवक के साथ मारपीट हुई है वह थाने में रिपोर्ट देगा तो मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई कि जायेगी और अगर रिपोर्ट नहीं देगा तो भी पुलिस अपने स्तर पर युवक से मारपीट करने वाले लोगों कि पहचान कर कार्रवाई करेगें।

हालांकि वायरल वीडियों सामने आने के बाद पुलिस टीमों का गठन कर युवक के साथ बेरहमी से मारपीट करने वाले लोगों की पहचान में जुट गई है। बता दें कि धोरीमन्ना थाना क्षेत्र के लुखू गांव निवासी एक युवक को सदर थाना क्षेत्र में पकड़ कर हाथ पैर बांध कर लात-घूंसे और लाठी-डंडों से बेरहमी से पिटाई का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दुष्कर्म का है मामला दर्ज, जांच जारी
विडियो सामने आने के बाद पुलिस भी हरकत में आई और युवक से मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है। वहीं बाड़मेर पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि युवक के खिलाफ महिला थाने में पोक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म का भी मामला दर्ज है जिसकी जांच चल रही है, जांच में दोषी पाए जाने पर सख्त कानूनी कार्यवाही की जाएगी।