बाड़मेर : पानी के टांके में दो मासूमों को बचाने कूदी मां, तीनों की डुबने से हुई मौत

 
Barmer: Mother jumped to save two innocent children in water stitches, all three died due to drowning

बाड़मेर। जिले के चौहटन थाना क्षेत्र के लीलसर के बुड़ियो का तला गांव (Tala village of Budyo of Lilsar in Chauhtan police station area of ​​the district) की सरहद में रविवार रात एक महिला सहित दो मासूम बच्चों के शव पानी से भरे टांके में मिलने (Bodies of two innocent children including woman found in water-filled ditches) की सूचना से समूचे इलाके में सनसनी फैल गई। घर के पास खेल रहे दोनों बच्चों के अचानक टांके में गिर जाने से उन्हें बचाने के लिए उनकी मां भी टांके में कूद गई। जहां डूबने से तीनों की मौत (Three die by drowning) हो गई।

सूचना मिलने पर चौहटन पुलिस ने मौके से तीनों के शव टांके से बाहर निकलवाए और चौहटन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए थे। सोमवार को मृतक बच्चों के दादा नरसिंगराम पुत्र विरधाराम जाट निवासी बुड़ियो का तला ने इसे अचानक हुआ हादसा बताते हुए पुलिस को रिपोर्ट सुपुर्द की है। थानाधिकारी भुटाराम विश्नोई ने बताया कि रविवार रात लीलसर गांव की सरहद में मानी देवी (26) पत्नी पुरखाराम जाट, उसकी पुत्री ललिता (6 वर्ष) एवं पुत्र रामकृष्ण (3वर्ष) के शव टांके में मिले।

उन्होंने बताया कि दोनों बच्चे घर के पास खेल रहे थे अचानक टांके में गिर गए, उन्हें बचाने के लिए मां भी टांके में कूद गई और डूबने से तीनों की मौत हो गई। परिजनों की रिपोर्ट के बाद सोमवार को पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए और घटना को लेकर जांच शुरू की है।