बाड़मेर : ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने कि आत्महत्या, स्टेटस पर लिखा- मैं मेरे समाज व नागाणा पुलिस से परेशान होकर सुसाइड कर रहा हूँ- ये है पूरा मामला

 
Barmer: The young man committed suicide by jumping in front of the train, wrote on the status - I am committing suicide after getting upset with my society and Nagana police - this is the whole matter

बाड़मेर। जिले के बायतु बाड़मेर जिले के कवास क्षेत्र में नागाणा थानान्तर्गत जिप्सम हॉल्ट गांव में ट्रेन के आगे कूदकर युवक ने सुसाइड कर लिया (Youth commits suicide by jumping in front of train in Gypsum halt village) । युवक का शव क्षत-विक्षत हालात में बिखर गया। सूचना पर नागाणा पुलिस व रेलवे पुलिस मौके पर पहुंची। मृतक के वॉट्सऐप स्टेटस भी सामने आए है। जिसमे समाज व नागाणा पुलिस से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात लिखी है। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

पुलिस के अनुसार बुधवार को सूचना मिली कि जिप्सम हॉल्ट के पास एक युवक ट्रेन से कट गया और क्षत-विक्षत हालात में दर्दनाक मौत हो गई है। पुलिस ने मृतक की शिनाख्त खेताराम (35) पुत्र शंकराराम के रूप में हुई। पुलिस शव को ज अस्पताल में मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी। स्थानीय लोगों के मुताबिक एक दिन पहले यानी मंगलवार को पारिवारिक जमीन रास्ते को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद शाम को जेसीबी के साथ गांव से निकल गया था। रात को घर पर वापिस नहीं आया। बुधवार को पुलिस से सूचना मिली थी। मृतक ट्रेक्टर ड्राइवर था।

मोबाइल पर लगा हुआ स्टेटस
नागाणा थानाधिकारी नरपतदान के मुताबिक परिजनों ने रिपोर्ट दी है कि खेताराम कान से कम सुनता था। पटरी के पास जा रहा था इस दौरा ट्रेन की चपेट में आने से इसकी मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है। वॉट्सऐप हमारे पास भी पहुंचे इसकी जांच करेंगे। नागाणा थाने में कोई मामला दर्ज नहीं है।

स्टेटस पर लिखा मिस यू दोस्तों गलती माफ करना
सोशल साइट के जरिए दो वॉट्सऐप स्टेटस सामने आए है। एक लिखा है कि मीस यू दोस्तों गलती माफ करना और मैं मेरे समाज और मेरे नागाणा पुलिस से परेशान होकर आत्महत्या कर रहा हूं।