बारां : मां ने साढ़े तीन साल के बेटे को पीट-पीट कर मार डाला, पुलिस ने आरोपी महिला को किया गिरफ्तार

 
Baran: Mother beat three and a half year old son to death, police arrested the accused woman

बारां । राजस्थान के बारां जिले के छिपाबड़ौद (Chhipbarod of Baran district) में एक महिला द्वारा अपने साड़े तीन साल के बेटे को पीट-पीट कर मार डाला (Woman beat her three and a half year old son to death) है। मामले में पुलिस ने बुधवार को 26 साल की एक महिला को गिरफ्तार किया (arrested a woman) है। गिरफ्तार की गई महिला का नाम गायत्री जाटव बताया जा रहा है। महिला के पति अनिल जाटव ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई है। 

शिकायत के मुताबिक, सोमवार को जब अनिल जाटव मजदूरी करके अपने घर पहुंचा तो उसने देखा कि उसके बेटे की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी महिला मानसिक तौर से विक्षिप्त है। पिता ने बताया कि जब वो मजदूरी करके घर लौटा तब उसने देखा कि उसका बेटा कमरे में बेसुध अवस्था में पड़ा हुआ था। उसने बेटे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने उनके बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने बताया कि जब महिला अपने बच्चे की पिटाई कर रही थी तब घर के अन्य सदस्यों ने उसे रोकने की कोशिश की थी। लेकिन वो कमरे का दरवाजा नहीं खोल पाए थे। उनके मुताबिक कुछ देर तक बच्चे की पिटाई करने के बाद उसकी मौत हो गई। मामले में पुलिस ने गायत्री जाटव के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का केस दर्ज किया है। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने बच्चे का शव परिजनों को सौंप दिया था। आरोपी महिला को गुरुवार को अदालत में पेश किया जाएगा।