बारां हादसा: बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली को ट्रेलर ने मारी टक्कर, भीषण हादसे में 4 की मौत, डेढ़ दर्जन से ज्यादा घायल

 
Baran accident: Trailer hit a tractor trolley full of processions, 4 killed, more than one and a half dozen injured in a horrific accident

बारां। जिले के नेशनल हाईवे 27 (National Highway 27) पर हुए भीषण हादसे में 4 बारातियों की मौत (4 wedding processions killed in a horrific accident) हो गई जबकि 18 से अधिक लोग घायल (More than 18 people injured) हुए हैं। हादसे में 2 महिला व बूजुर्ग सहित 4 की मौके पर ही दर्दनाक मौत हुई है। यह हादसा उस वक्त हुआ जब बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली (Tractor trolley full of processions) कोटा की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर की टकरा गई। सूचना पर कलक्टर, एसपी सहित आला अधिकारी मौके पर पहुंचे है।

जानकारी के मुताबिक, बारां जिले के नेशनल हाईवे 27 पर मंगलवार को बारातियों से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली हनुवतखेड़ा गांव में आयोजित शादी समारोह में शामिल होकर बट़ावदा लौट रहे थे। हादसा सदर थाना क्षेत्र के बटावदा गांव से महज़ 500 मीटर की दूरी पर स्थित एसकेजी फैक्ट्री के नजदीक हुआ है। हादसे से मौके पर कोहराम मच गया। दुर्घटना में ट्रैक्टर ट्रॉली व ट्रेलर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुए है, मौके से ट्रेलर चालक फरार हो गया है। पुलिस ट्रेलर चालक की तलाश में जुटी हुई है।

 सूचना पर पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को पास के अस्पताल में उपचार के लिए भिजवाया गया। जबकि मृतकों के शवों को मोर्चरी में रखवाया दिया है। घटना की सूचना पर जिला कलेक्टर एवं जिला पुलिस अधीक्षक सहित आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद है। वहीं अधिकारियों ने अस्पताल जाकर घायलों के उपचार की जानकारी भी ली।