बारां : मां ने 13 साल की बेटी की गला घोंटकर क्यो की हत्या, पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर कि जांच शुरू

 
Baran: Why did the mother strangling her 13-year-old daughter, the police took the woman into custody and started the investigation

बारां। जिले में एक मां ने अपनी 13 साल की बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी (Mother strangled her 13 year old daughter to death)। महिला के खिलाफ मृतक के पिता ने हत्या का मामला दर्ज कराया है। दिल दहला देने वाला मामला बारां जिले के अंता कस्बे का (Heartbreaking case of Anta town of Baran district) हैं। पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

एएसआई राजेंद्र सिंह ने बताया कि अंता की शिव कॉलोनी निवासी रेखा हाड़ा (35) ने अपनी बेटी संजना (13) की घर में तोलिए से गला घोंटकर हत्या कर दी। महिला के पति शिवराज सिंह हाड़ा (40) ने थाने में रिपोर्ट दी है। बताया जा रहा है कि कोरोना के बाद से महिला की मानसिक स्थिति खराब है, जिसका इलाज भी चल रहा है। हांलाकि पुलिस हर एंगल से इसकी जांच कर रही है।

घटना शनिवार सुबह की है। महिला का पति शिवराज सिंह ऑटो ड्राइवर है। वह सवेरे ऑटो लेकर घर से निकल गया था। उसके दो बेटे और एक बेटी थी। बड़ा बेटा नागेंद्र सिंह (16) स्कूल जा चुका था, जबकि संजना (13) और उसका छोटा भाई सिंघम (11) स्कूल जाने वाले थे। इसी दौरान रेखा ने संजना को पीटना शुरू कर दिया, जिस पर सिंघम जोर-जोर से रोने लगा। रेखा ने सिंघम को कमरे से बाहर निकाल दिया और अंदर से कुंडी लगा ली। इसके बाद उसने तोलिए से संजना का गला घोंटकर हत्या कर दी। संजना 5 वीं कक्षा में पढ़ती थी।

कमरे से निकाले जाने के बाद सिंघम जोर-जोर से रोने लगा। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग मौके पर आ गए। उसने उन्हें बताया कि मां बहन को पीट रही है। जिस पर लोगों ने दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। लोगों ने दरवाजा तोड़ा तो अंदर संजना जमीन पर पड़ी थी, लोग उसे अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। हत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस आरोपी महिला से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।