Baran : शौच करने जा रही एक महिला को ट्रक ने कुचला, मौत के बाद लोगो ने जताया आक्रोश

 
Baran: A woman going to defecation was crushed by the truck, after the death, people expressed outrage

बारां। जिले के कवाई थाना इलाके में शौच करने जा रही एक महिला को ट्रक ने  कुचल दिया (Truck crushed a woman going to defecation in Kawai police station area)। जिससे महिला कि दर्दनाक मौत (painful death of woman) हो गई है। हादसे के बाद चालक मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर लिया (Police confiscated the truck) है। फरार ट्रक चालक की तलाश की जा रही है।

कवाई थानाधिकारी मानसिंह मीणा ने बताया कि तुलसा बाई (55) पत्नी अमरलाल मीणा रविवार सुबह करीब 5ः30 बजे घर से शौच के लिए जा रही थी। उस समय सोलाहेड़ी से कवाई की तरफ तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने महिला को अपनी चपेट में ले लिया। जिसके बाद महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने जेसीबी की सहायता से महिला के शव को बाहर निकाला। हादसे के बाद मौके पर भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। घटना को लेकर लोगो ने नाराजगी जताते हुए विरोध प्रदर्शन किया। पुलिस ने लोगों को समझाइस कर मामले को शांत कराया। इसके बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सुपूर्द कर दिया। पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है।