जीजा का बीच-बचाव करने आये साले के प्राइवेट पार्ट में लठ्ठ की लगने से मौत, दिवाली पर शराब पार्टी के बीच हुआ विवाद

 
प्राइवेट पार्ट में लठ्ठ की लगने से मौत

बांसवाड़ा। जिले में एक परिवार के लिए दिवाली की शाम दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। जिले के सज्जनगढ़ थाना क्षेत्र के भंडारिया गांव में दिवाली की शाम एक शराब पार्टी के दौरान दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया। विवाद के दोरान दोनो में लाठी-डंडे चलने लगे। इसी विवाद में फंसे अपने जीजा को बचाने गए साले को गंभीर चोट लगी। बताया जा रहा है कि साले के प्राइवेट पार्ट में लट्ठ से जोर की लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बीते गुरुवार की देर शाम यह घटना हुई। घटना के बाद से इलाके में कोहराम मच गया।

जानकारी के मुताबिक विवाद के दौरान चोट लगने से युवक जमीन पर गिरा पड़ा जिसे भंडारिया से डूंगरा सीएचसी ले जाया गया, लेकिन वहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद महौल और बिगड़ गया। पुलिस ने तनाव की स्थिति को देखते हुए शव को जिला अस्पताल के मुर्दाघर में रखवा दिया और घटना स्थल के आसपास बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया। पुलिस मामले में आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है, जल्द ही उसकी गिरफ्तारी का दावा किया जा रहा है।

सज्जनगढ़ थानाधिकारी धनपत सिंह ने बताया कि डूंगरा चौकी क्षेत्र के भंडारिया गांव में मारपीट की घटना के दौरान युवक की मौत हुई है। दिवाली की शाम को कालबेलिया समाज में शराब पार्टी चल रही थी। पार्टी के बीच में ही पवन और प्रकाश के बीच विवाद हो गया। दोनों में मारपीट शुरू हो गई। यह देख जीजा पवन को बचाने के लिए भूरिया (22) पुत्र भादर कालबेलिया भी मौके पर पहुंचा। इधर, प्रकाश का पुत्र राहुल भी मौके पर लट्ठ लेकर आ गया। बताया जा रहा है कि राहुल ने इस दौरान पवन पर लट्ठ से हमला किया, जो बीच-बचाव कर रहे भूरिया पर लगा। प्राइवेट पार्ट में लट्ठ लगने के बाद भूरिया जमीन पर गिर पड़ा, इससे उसकी मौत हो गई है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी युवक राहुल की तलाश की जा रही है।