राजस्थान : ऐसा क्या हुआ कि शादी के एक दिन पहले युवक ने कि आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बड़ी बात

 
Rajasthan: What happened that a day before the wedding, the young man committed suicide, this big thing was written in the suicide note

बांसवाड़ा। जिले में शादी से महज़ एक दिन पहले मंगेतर के दूसरे से अफेयर होने का सदमा युवक बर्दाश्त नहीं कर सका (Just a day before the wedding in the district, the young man could not bear the shock of the fiancee having an affair with another.) और उसने कुएं में छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया (committed suicide by jumping into a well)। मरने से पहले उसने एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमें कहा कि पापा मम्मी और परिवार के बच्चों खुश रहना। घर से लापता हुए युवक का शव तीसरे दिन पुलिस ने कुएं से बरामद किया। 

मृतक के परिवार की ओर से मंगेतर सहित 5 जनों के खिलाफ खुदकुशी के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज कराया है। मामला बांसवाड़ा के अरथूना थाना क्षेत्र का है। थानाधिकारी प्रवीण सिंह सिसोदिया ने बताया कि आंजना मोटी बस्सी रोड से करीब 200 मीटर दूर कुएं से आंजना निवासी कांतिलाल (24) पुत्र सुखलाल डामोर का शव मिला है। अज्ञात शव मिलने की सूचना पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। शिनाख्तगी के दौरान पता चला कि युवक 4 मई से लापता है। 

परिवार की ओर से एक दिन बाद गुमशुदगी रिपोर्ट भी दर्ज कराई गई थी। मृतक के परिवार ने बताया कि 5 मई को युवक की बारात लोहारिया थाना क्षेत्र में जानी थी। लेकिन, एक दिन पहले ही कांतिलाल एकदम से गायब हो गया। पुलिस ने परतापुर सीएचसी में मेडिकल बोर्ड से शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनो के सुपुर्द कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि कुएं के समीप युवक की हैंड राइटिंग में लिखा सुसाइड नोट मिला है। उसमें लिखा है कि मम्मी पापा और परिवार के बच्चों खुश रहना, सुसाइड नोट को जांच का विषय बताते हुए पुलिस इस बारे में ज्यादा खुलासा नहीं कर रही है। लेकिन पुलिस ने धारा 306 के तहत आरोपी मनीषा, मोहनलाल डिंडोर, कटी पत्नी कचरू चरपोटा, वर्षा पत्नी कचरूलाल व बापूलाल पुत्र कबा चरपोटा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मृतक कांतिलाल अहमदाबाद में नौकरी करता था।