चौकीदार ने चोर समझकर पकड़ा, वो निकला पत्नी का हत्यारा, पुलिस के सामने खोला ऐसा राज!

 
The watchman caught him as a thief, he turned out to be the killer of his wife, opened such a secret in front of the police!

बांसवाड़ा। जिले के सदर थाना क्षेत्र में एक चौकीदार ने बीती देर रात तलवार लेकर जा रहे युवक को चोर समझकर पकड़ लिया (The watchman caught the young man carrying the sword late last night as a thief.)और पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस भी चोर समझकर उससे पूछताछ कर रही थी इस दोरान उसका चौंकाने वाला बयान सामने आया। जिसमें उसने बताया कि वह चरित्र पर संदेह में अपनी पत्नी की हत्या करके आया (Suspicious of character came by killing his wife) है। पुलिस उसकी बताई जगह पर पहुंची तो वहां उसकी पत्नी का शव पड़ा मिला। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया।

बांसवाड़ा शहर के नजदीक सालिया गांव में चौकीदार मुन्ना खां ने तलवार सहित एक युवक को पकड़कर पुलिस को सूचना दी और शंका जताई कि वह चोरी के इरादे से आया होगा। जिस पर पुलिस उसे हिरासत में लेकर थाने लेकर आई, जहां पूछताछ में खुलासा हुआ कि वह अपनी पत्नी की हत्या करके निकला है। जिस पर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया और उसकी पत्नी के पीहर पक्ष के लेागों को सूचित भी किया।

सदर थानाधिकारी तेज सिंह सांदू ने बताया कि आरोपित झूपेल निवासी बापूलाल पुत्र रंगजी मईडा है, जिसकी शादी साल, 2014 में जानावारी निवासी सुंदर पुत्री लक्ष्मण कटारा से हुई थी। शनिवार रात दोनों पति-पत्नी के बीच चरित्र पर संदेह को लेकर झगड़ा हो गया। उसने गला घोंटकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मौके पर जाकर तस्दीक करने पर मामला सही निकला। रविवार दोपहर पुलिस ने मृतका का पोस्टमार्टम कराया और पीहर पक्ष को बुलाकर शव का पोस्टमार्टम कराया। 

आरोपित ने बताया कि वह बस पकड़ने के लिए दाहोद हाईवे पहुंचना चाहता था। अपनी सुरक्षा के लिए उसने तलवार हाथ में ले ली। आरोपित युवक पेशे से मैकेनिक है। उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह था। इसके चलते कुछ दिन पहले तक पत्नी सुंदर अपने पीहर में ही थी। कुछ दिन पहले ही वह यहां आई थी। पुलिस के अनुसार, वारदात के समय उसके दोनों बच्चे घर में ही सोए हुए थे।