बांसवाड़ा : दो बाइको की आमने-सामने भीड़ंत में तीन लोगों कि मौत, पांच जने हुए घायल

 
Banswara: Three killed, five injured in face-to-face clash of two bikes

बांसवाड़ा। जिले कसारवाड़ी थाना क्षेत्र के छोटा डूंगरा गांव में जालिमपुरा मार्ग पर रविवार सुबह बड़ा हादसा हुआ है। यहां दो बाइक की आमने-सामने से हुई भिड़ंत में बाइक सवार 3 युवकों की मौत  (3 bike riders died in a face-off between two bikes) हो गई। 5 लोग घायल (5 people injured) हुए हैं। घटना की सूचना  मिलते ही पुलिस घटना स्थल पहुंची और घटना की जानकारी लेकर सभी घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से महात्मा गांधी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। वहीं तीनों मृतक के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया, पुलिस ने तीनों मृतकों के परिजन को घटना की जानकारी दी है।

घटनाक्रम के अनुसार, हादसा रविवार सुबह तब हुआ जब यह सभी एक सामाजिक कार्यक्रम में भाग पाचस लोट रहे थे। एक बाइक पर चार लोग सवार थे, तभी दोनो बाइक की आमने सामने भिडंत हो गई, जिसमे तीन युवको की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए है। पुलिस शवों का पोस्टमार्टम परिजनों के आने के बाद कराएगी।

108 एंबुलेंस कर्मचारी पंकज जाटव ने बताया की डूंगरा छोटा के समीप सुबह हादसा हुआ था जिसमें गंभीर तीन युवक को महात्मा गांधी चिकित्सालय लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया है, वहीं इस हादसे में पांच जने घायल हुए है।