तांत्रिक के साथ भागी महिला को घरवाले वापस ला रहे थे, रास्ते में शोच के लिए रूकी, उसके बाद पेड़ पर लटकी मिली

 
पेड़ पर लटकी मिली

 अलवर। अलवर जिले के जंगल में महिला का शव पेड़ पर लटका मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। इससे पहले महिला घर से एक तांत्रिक के साथ 17 दिन पहले भाग गई थी। परिजन उसे तांत्रिक के चंगुल से छुड़वाकर वापस घर ला रहे थे। रास्ते में महिला शौच जाने के लिए कार से उतरी और कुछ देर बाद पेड़ से लटकी मिली। महिला के परिजनों ने पुलिस को सोपी रिपोर्ट में कहा कि कुछ दिन पहले महिला को तंत्र विद्या के जोर से एक व्यक्ति अपने साथ ले गया था, परिजन उसे वापस ला रहे थे, तब यह घटना हुई।

जिले के रामगढ़ के धनेटा गांव निवासी सुखवीर ने पुलिस को बताया कि 22 अक्टूबर को उसकी बहन नेहा को गोठड़ा गांव से देव कुमार नाम का व्यक्ति तंत्र विद्या से भगा ले गया। 5 नवंबर को दोनों के बारे में पता चला कि वे मोहन गार्डन विकास नगर में हैं। वहां पहुंचे तो नेहा देव के साथ मिल गई। नेहा को कार से उसके गांव वापस धनेटा लेकर आ रहे थे, कि रात के समय किशनगढ़बास के निकट नेहा ने कहा कि उसे शौच जाना है। वह कार से नीचे उतर गई। थोड़ी देर बाद ही अंधेरा का फायदा उठाकर मौके से गायब हो गई। काफी देर तक तलाशा, लेकिन नहीं मिली। करीब एक घंटे बाद घासोली गांव में एक व्यक्ति ने आवाज लगाई कि पेड़ पर शव लटका हुआ है।

उन लोगों ने पास जाकर देखा तो शव नेहा का था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई कि पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाया। पुलिस फिलहाल जांच में जुटी है।  पुलिस का कहना है कि महिला ने आत्महत्या की है या यह हत्या है, जल्द मामले का पताकर खुलासा किया जाएगा।