अलवर : स्पा सेंटर में चल रहा था घिनौना काम, बड़ी संख्या में युवक-युवती पकड़े, इनमे कई नाबालिग लड़कियां

 
Alwar: Abominable work was going on in the spa center, a large number of young men and women were caught, many minor girls in them

अलवर। शहर के मनु मार्ग क्षेत्र के एक मॉल में स्थित कैपिटल गैलेरिया में चलने वाले स्पा सेंटरों पर अलवर पुलिस ने छापामार की कार्रवाई की (Alwar police raided the spa centers running in the Capital Galleria) है। पुलिस कि इस कार्यवाही में स्पा सेंटर से बड़ी संख्या में युवक-युवती पकड़े गए, इनमें नाबालिग भी शामिल (Young men and women were caught, including minors) हैं। पुलिस ने सभी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। पकड़े जाने के बाद युवक-युवती पुलिस के सामने हाथ जोड़ने लगे, नाबालिक बच्चों के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है। साथ ही पुलिस सेंटरों की जांच पड़ताल कर रही है।

डिप्टी एसपी हरि सिंह ने बताया कि पकड़े गए कुछ युवक और युवती नाबालिग हैं, उनके परिजनों को बुलाया गया है। उनसे पूछताछ की गई, जांच के दौरान स्पा सेंटर में पुलिस को छोटे केबिन बने हुए मिले हैं, इनमें गद्दे डाले हुए थे। इसके अलावा यहां आने वाले लोगों को सभी तरह की सुविधाएं मिलती हैं। सुविधाओं के नाम पर स्पा सेंटर संचालक उनसे मोटा चार्ज वसूल रहे थे। पुलिस के अनुसार लंबे समय से स्पा को लेकर शिकायत मिल रही थी, इसके बाद सोमवार को कार्रवाई की गई।

पुलिस को लंबे समय से स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार की शिकायतें मिल रही थी। इस पर अलवर पुलिस ने शहर के मनु मार्ग क्षेत्र में एक मॉल में चलने वाले स्पा सेंटर पर एक साथ रेड मारते हुए कार्रवाई को अंजाम दिया। इस दौरान पुलिस ने बड़ी संख्या में युवक-युवती को हिरासत में लिया है. सभी से पूछताछ की जा रही है।

पकड़े जाने के बाद युवक-युवती पुलिस के सामने हाथ जोड़ने लगे। पुलिस ने उनके परिजनों को अवगत कराया। इस तरह के मामलों में पुलिस युवतियों की आईडी लेकर छोड़ देती है। युवकों के नाम सार्वजनिक किए जाते हैं। फिलहाल पुलिस अनुसंधान में जुटी है। इससे पहले भी पुलिस अलवर शहर में कई बार स्पा और कैफे पर रेड डालकर बड़ी संख्या में युवक-युवती को हिरासत में लिया।

बता दें, कि स्पा सेंटर में लोगों से मोटे पैसे लेकर मसाज और उसके बाद उनकी इच्छा पूरी करने की बात पूछी जाती थी। जिसके बदले में मसाज के नाम पर देह व्यापार का काम किया जाता था। पकड़ी गई युवतियां से पूछताछ के बाद पता चल पाएगा कि ये लड़कियां अलवर के अलावा किन प्रदेश की है।