6 साल की मासूम बच्ची से 65 साल के बुजुर्ग ने किया दुष्कर्म, पंच पटेल राजीनामे के लिए बनाते रहे दबाव, आरोपी फरार

 
A 65-year-old girl was raped by a 6-year-old innocent girl, Panch Patel kept pressurizing for the resignation, the accused absconded

अलवर। जिले के एक गांव में शादी समारोह से खाना खाकर घर लौट रही 6 साल की मासूम बच्ची से 65 वर्षीय बुजुर्ग द्वारा रेप करने का मामला (Case of raping a 6-year-old innocent girl returning home after having dinner from a wedding ceremony by a 65-year-old man) सामने आया है। मासूम बच्ची से रेप की जानकारी लगते ही परिजनों के होश उड़ गए। लेकिन गांव के पंच पटेल पीड़ित परिवार पर मामला दर्ज नहीं कराने व राजीनामा करने का दबाव बनाने में लगे रहे।  

पीड़ित बच्ची के परिजनों ने 3 दिन बाद पुलिस थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। वहीं केस दर्ज होने के बाद आरोपी मौके हो गया है। बताया जा रहा है कि अपने साथ हुई हैवानियत की कहानी बच्ची ने रोते हुए अपने परिवार को बताई। जिसके बाद परिवार के लोग आरोपी के घर गए लेकिन आरोपी घर नहीं मिला। 
बच्ची के साथ हुई हैवानियत के बाद गांव में कोहराम मच गया। गांव की बदनामी ना हो इसलिए पंच पटेल मामले को दबाते रहे। लेकिन पीड़ित बच्ची के परिजनों ने ग्रामीणों की बात नहीं मानी और पुलिस थाने में आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।  

मामला बेहद संवेदनशील होने कक कारण पुलिस तत्काल आरोपी की तलाश में जुट गई। साथ ही मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित किया गया है। उसे गिरफ्तार करने के लिए जगह-जगह पुलिस दबिश दे रही है। लेकिन आरोपी का अभी तक पता नही चल पाया है।

पुलिस आरोपी के परिजनों से लगातार संपर्क में है ताकि आरोपी जल्द से जल्द पकड़ में आ सके। मामला दर्ज होने के बाद नाबालिग मेडिकल कराया गया है। जिसमें रेप की पुष्टि हुई है। पुलिस के द्वारा आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है और उसकी तलाश जारी है।