हनुमानगढ़ के प्रेमपुरा गांव में प्रेम प्रसंग में युवक की पीट-पीट कर हत्या, वीडियो हुआ तेजी से वायरल

 
युवक की पीट-पीट कर हत्या

हनुमानगढ़। ज़िले की पीलीबंगा तहसील के प्रेमपुरा गांव में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह घटना तीन दिन पुरानी बताई जा रही है। 7 अक्टूबर को प्रेम प्रसंग को लेकर महिला के पति और परिजनों द्वारा एक युवक के साथ लाठियों से मारपीट कर हत्या कर दी थी, जिसमें मुकदमा दर्ज कर मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया एंव चार आरोपियों को राउंड अप किया जा चुका हैं। अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

जिले के प्रेमपुरा गांव में अवैध सम्बन्धों को लेकर युवक की पीट-पीटकर हत्या के मामले में परिजनों ने सभी आरोपियों की गिरफ्तारी ना होने तक शव उठाने से इंकार कर दिया है। पीलीबंगा पुलिस परिजनों से समझाईश में जुटी है। प्रेमपुरा गांव निवासी जगदीश मेघवाल की कुछ लोगों ने लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी थी और शव को उसके घर के बाहर फेंककर फरार हो गए थे। इस सम्बंध में पीलीबंगा थाना में 11 जनों के खिलाफ मृतक के भाई कि ओर से मुकदमा दर्ज करवाया था।

हत्या से पूर्व मृतक के साथ की गई मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें युवक को लाठी-डंडों से बुरी तरह पिटा जा रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की पीलीबंगा थानाधिकारी इंद्र मीणा ने भी पुष्टि की है। इस मामले में मृतक के परिजनों ने पीलीबंगा चिकित्सालय में धरना लगा रखा है। वहीं पुलिस की टीमें आरोपियों की तलाश में जुटी हुई हैं।