टोंक : पैंथर ने किसान पर किया हमला, लोगों को आता देख घर में घुसा, ट्रेंकुलाइज करने में जुटी टीम

 
Tonk: Panther attacked farmer, entered the house seeing people coming, team engaged in tranquilizing

 टोंक। जिले के नगर फोर्ट में खेत पर काम कर रहे किसान पर पैंथर ने हमला कर दिया (Panther attacked the farmer working on the farm in the city fort of the district)। पैंथर के हमले में घायल किसान (Farmer injured in panther attack) की आवाज सुनकर पास के खेतों में काम कर रहे लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे। ऐसे में पैंथर पास के ही एक मकान में घुस गया (Panther entered a nearby house)। वहां से थोड़ी देर बाद वह छलांग लगाकर पास के एक मकान में जा घुसा। 

पैंथर के मकान में घुसने की सूचना जैसे ही लोगों को लगी तो वे हाथों में लाठियां लेकर मौके पर पहुंचे और आस-पास की छतों पर चढ़ गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सुरक्षा के लिहाज से उनको वहां से हटाया। सूचना पर वन विभाग की टीम भी मौके पर पहुंची और पैंथर को ट्रेंकुलाइज करने की कोशिश की जा रही है।
घायल किसान हीरा लाल सैनी (50) ने बताया कि शाम करीब साढ़े छह बजे वह नगरफोर्ट कस्बे से सटे खेत पर कृषि कार्य कर रहा था। इसी दौरान पैंथर ने उस पर हमला कर दिया। इसी दौरान वह चिल्लाता हुआ घरों की ओर दौड़ा। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर दौड़े। इसी बीच पैंथर हड़बड़ाहट में दौड़ता हुआ एक मकान में घुस गया। यह देख मकान की दूसरी मंजिल के कमरे के पास खड़ा मकान मालिक महेंद्र गोस्वामी ने कमरे में घुसकर अंदर से कुंडी लगा ली।



इतने में ही पैंथर दूसरी मंजिल पर छलांग लगाकर पास के कमरे में घुस गया। दो घंटे से जहां महेंद्र गोस्वामी भी कमरे में बंद हैं तो उसके पास के कमरे में पेंथर बैठा है। इससे लोग दहशत में आ गए। लोग आस पास के मकानों को छोड़कर अन्य परिचितों के मकानों में शरण लिए हुए हैं। रात करीब साढ़े सात बजे अलीगढ़ से वन विभाग की टीम नगरफोर्ट पहुंची। सवाईमाधोपुर से भी वन विभाग की टीम को मौके पर बुलाया गया है। पैंथर को ट्रेंकुलाइज करने की कोशिश की जा रही है। खबर लिखे जाने तक वन विभाग पैंथर को ट्रंकुलाइज नहीं कर पाया था।