राजस्थान : अल्पसंख्यक मामलात मंत्री सालेह मोहम्मद की कार जोधपुर के समीप ट्रक से टकराई

 
Rajasthan: Minority Affairs Minister Saleh Mohammad's car collided with truck near Jodhpur

जोधपुर। राजस्थान सरकार में अल्प संख्यक मामलात से जुड़े कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त (Cabinet minister Saleh Mohammad's car accident related to minority affairs) हुई है। घटना जोधपुर से 30 किलोमीटर दूर केरु क्षेत्र में घटित हुई है गनीमत रही की मंत्री पीछे की सीट पर सवार थे, इस कारण उन्हें कुछ नहीं हुआ, घटना के बाद अन्य वाहन से उन्हें पोकरण के लिए रवाना किया गया। जानकारी के अनुसार मंत्री की कार एक ट्रक में जा घुसी थी। जिससे वह बाल-बाल बचे।

टोंक से लौटते समय जोधपुर से पोकरण जाने वाले मार्ग पर सुबह के समय यह हादसा घटित हुआ जहां मंत्री पीछे वाली सीट पर सवार थे आगे वाली सीट पर चालक और उनके गनमैन बैठे थे जहां केरु से महज 2 किलोमीटर आगे की ओर गैस सिलेंडर से भरे ट्रक को ओवरटेक करते समय मंत्री की कार उस में जा घुसी जिससे कि आगे वाली सीट पर बैठे गनमैन को हल्की चोटें आई है। 

घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस ने मंत्री को पोकरण भेजने के लिए अन्य वाहन की व्यवस्था करवाई। चोटिल गनमैन के उपचार का भी प्रबंध किया गया। वहीं घटना के कारणों को लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। एक दिन पहले जिले के अधिकारियों की बैठक में भाग लेने जिला प्रभारी के रूप में साले मोहम्मद टोंक गए थे जहां से वापस लौटते समय जोधपुर से आगे निकलने पर यह हादसा हुआ हालांकि मंत्री सकुशल है।

घटना की जानकारी मिलने के बाद कैबिनेट मंत्री सालेह मोहम्मद की कुशलक्षेम जानने के लिए बडी संख्या में आम जन उनके आवास पहुंचे हैं जहां मंत्री की कुशलता को लेकर लोग चिंतित नजर आए। लगातार फोन पर भी मंत्री से उनके शुभचिंतकों के कॉल आ रहे हैं जिस में उनके स्वास्थ और घटना को लेकर जानकारी ली जा रही है।